` पेट दर्द होने पर बेटी को अस्पताल लेकर गए, गर्भवती निकली युवती
Latest News


पेट दर्द होने पर बेटी को अस्पताल लेकर गए, गर्भवती निकली युवती

Patients take daughter to hospital on pain, pregnant woman gets pregnant share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, मुजफ्फरनगरः जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने के आरोप में एक 25 वर्षीय व्यक्ति पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि बलात्कार की घटना के बाद वह लड़की गर्भवती हो गई। पुलिस ने बताया कि करीब एक महीने पहले अनुराग ने उस 16 वर्षीय लड़की का बलात्कार किया जब वह यहां के सिविल लाइन इलाके में स्थित अपने घर में अकेले थी।
पुलिस के अनुसार आरोपी अनुराग ने लड़की को धमकी दी है कि यदि उसने बलात्कार के बारे में किसी को कुछ बताया तो उसका जीवन खतरे में पड़ जाएगा, लेकिन जब पेट में दर्द की शिकायत पर उस लड़की को उसके परिजन एक अस्पताल ले कर गए थे, तो चिकित्सक ने उस लड़की को गर्भवती पाया। अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के माता-पिता की शिकायत पर अनुराग के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है। वह फरार चल रहा है और उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है। पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया है।

Patients take daughter to hospital on pain, pregnant woman gets pregnant

OJSS Best website company in jalandhar
Source: indianews centre

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी