` प्रशासन ने बल्टर्न पार्क में अस्थाई पटाखा बिक्री के लिए 20 टैंपरेरी लाइसेंस किए जारी
Latest News


प्रशासन ने बल्टर्न पार्क में अस्थाई पटाखा बिक्री के लिए 20 टैंपरेरी लाइसेंस किए जारी

ADMINISTRATION ISSUES 20 FIRECRACKER LICENCES THROUGH DRAW share via Whatsapp

ADMINISTRATION ISSUES 20 FIRECRACKER LICENCES THROUGH DRAW

DC AND CP SUPERVISE ENTIRE PROCESS IN RED CROSS BHAWAN

डिप्टी कमिश्नर और पुलिस कमिश्नर ने रेडक्रास भवन पहुंचकर खुद की ड्रा प्रक्रिया की निगरानी


निखिल शर्मा,जालंधरः
जिला प्रशासन की तरफ से सोमवार को पुलिस कमिश्नरेट के अधिकार क्षेत्र में आने वाले इलाके बर्ल्टन पार्क में पटाखा बिक्री के लिए 20 टैंपरेरी लाइसेंस जारी करने के लिए स्थानीय रेडक्रास भवन में ड्रा निकाले गए।

संपूर्ण ड्रा प्रक्रिया रेडक्रास भवन में डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी और पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह की निगरानी में संपन्न हुई। उनके साथ डिप्टी कमिश्नर पुलिस बलकार सिंह व अतिरिक्त उपायुक्त जसबीर सिंह भी मौजूद थे। ड्रा प्रक्रिया पारदर्शी व निष्पक्ष तरीके से आम लोगों की मौजूदगी में संपन्न की गई, जिसके लिए 310 आवेदन प्राप्त हुए थे। इनमें से चार आवेदन रद्द कर दिए गए थे।

पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के निर्देशों के मुताबिक पटाखों की बिक्री के लिए जारी होने वाले अस्थायी लाइसेंसों को 20 प्रतिशत तक लिमिटेड कर दिया गया था। इन निर्देशों  पालन करते हुए जालंधर के ग्रामीण इलाकों जोकि पुलिस कमिश्नरेट की हदबंदी से बाहर हैं, के लिए कोई भी लाइसेंस इस साल जारी नहीं किया गया। पुलिस कमिश्नरेट की तरफ से बल्टर्न पार्क में 20 पटाखा दुकानें लगाने के लाइसेंस जारी करने के लिए 14 अक्टूबर को आवेदन मांगे गए थे, जिनके ड्रा आज निकाले गए हैं।

ADMINISTRATION ISSUES 20 FIRECRACKER LICENCES THROUGH DRAW

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी