प्रिंस खुल्लर पंजाब यूथ विकास बोर्ड के सीनियर वाइस चेयरमैन नियुक्त

Prince Khullar appointed as Senior Vice Chairperson of Punjab Youth Development Board share via Whatsapp

Prince Khullar appointed as Senior Vice Chairperson of Punjab Youth Development Board



इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ :
पंजाब खेल और युवा सेवाओं विभाग ने प्रिंस खुल्लर को पंजाब यूथ डिवैल्पमैंट बोर्ड का सीनियर वाइस चेयरमैन नियुक्त किया है। उन्होंने आज चेयरमैन श्री सुखविन्दर सिंह बिंद्रा की हाजिऱी में अपना पद संभाला है।
मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह और खेल और युवा सेवाओं के मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी का धन्यवाद प्रकट करते हुये खुल्लर ने कहा कि वह राज्य के नौजवानों की भलाई की दिशा में पूरी तनदेही से काम करने की कोशिश करेंगे। नौजवानों संबंधी नीतियों को बेहतर तरीके से लागू करने का यकीन दिलाते हुये उन्होंने कहा कि पंजाब के नौजवानों में देश को ख़ुशहाली की तरफ लेकर जाने की योग्यता है। उन्होंने यह भी यकीन दिलाया कि वह नौजवानों और राज्य सरकार में पुल की तरह काम करेंगे।
प्रिंस खुल्लर पार्टी में विभिन्न पदों पर रह चुके हैं। वह साल 2000 से 2004 तक जिला कांग्रेस कमेटी शहरी अमृतसर के जनरल सचिव रहे। इसके बाद उनको पंजाब यूथ कांग्रेस का जनरल सचिव नियुक्त किया गया। वह 2017 तक पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव रहे। मौजूदा समय वह पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सोशल वैलफेयर और एजुकेशन सैल के चेयरमैन और प्रांतीय स्वास्थ्य मिशन के मैंबर हैं।

Prince Khullar appointed as Senior Vice Chairperson of Punjab Youth Development Board
OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post