` प्रिंस खुल्लर पंजाब यूथ विकास बोर्ड के सीनियर वाइस चेयरमैन नियुक्त
Latest News


प्रिंस खुल्लर पंजाब यूथ विकास बोर्ड के सीनियर वाइस चेयरमैन नियुक्त

Prince Khullar appointed as Senior Vice Chairperson of Punjab Youth Development Board share via Whatsapp

Prince Khullar appointed as Senior Vice Chairperson of Punjab Youth Development Board



इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ :
पंजाब खेल और युवा सेवाओं विभाग ने प्रिंस खुल्लर को पंजाब यूथ डिवैल्पमैंट बोर्ड का सीनियर वाइस चेयरमैन नियुक्त किया है। उन्होंने आज चेयरमैन श्री सुखविन्दर सिंह बिंद्रा की हाजिऱी में अपना पद संभाला है।
मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह और खेल और युवा सेवाओं के मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी का धन्यवाद प्रकट करते हुये खुल्लर ने कहा कि वह राज्य के नौजवानों की भलाई की दिशा में पूरी तनदेही से काम करने की कोशिश करेंगे। नौजवानों संबंधी नीतियों को बेहतर तरीके से लागू करने का यकीन दिलाते हुये उन्होंने कहा कि पंजाब के नौजवानों में देश को ख़ुशहाली की तरफ लेकर जाने की योग्यता है। उन्होंने यह भी यकीन दिलाया कि वह नौजवानों और राज्य सरकार में पुल की तरह काम करेंगे।
प्रिंस खुल्लर पार्टी में विभिन्न पदों पर रह चुके हैं। वह साल 2000 से 2004 तक जिला कांग्रेस कमेटी शहरी अमृतसर के जनरल सचिव रहे। इसके बाद उनको पंजाब यूथ कांग्रेस का जनरल सचिव नियुक्त किया गया। वह 2017 तक पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव रहे। मौजूदा समय वह पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सोशल वैलफेयर और एजुकेशन सैल के चेयरमैन और प्रांतीय स्वास्थ्य मिशन के मैंबर हैं।

Prince Khullar appointed as Senior Vice Chairperson of Punjab Youth Development Board

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी