` फंदा लगा लड़की ने दी जान
Latest News


फंदा लगा लड़की ने दी जान

phanda laga ladakee ne dee jaan share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, पटियाला।
शहर के दारू कुटिया सूलर इलाके में 23 वर्षीय लड़की ने फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान हरजिंद्र कौर पुत्री बलविंद्र सिंह के तौर पर हुई। वह अपनी बहन के घर रह रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतार कर अपने कब्जे में ले लिया। घटना की जांच के बाद परिवार वालों के बयानों के आधार पर 174 की कार्रवाई करने से पोस्टमार्टम करवा कर लाश को वारिसों के हवाले कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार हरजिंद्र कौर लोगों के घरों में सफाई का काम करती थी। वह रोजाना की तरह काम खत्म करके आई व घर के ऊपर वाले कमरे में चली गई। जहां उसने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इस बात का पता उस समय लगा जब कमरे में जाने के बाद काफी समय गुजर जाने के बावजूद हरजिंद्र नीचे न आई तो पारिवारिक सदस्यों ने ऊपर जाकर देखा तो उसकी लाश पंखे से लटक रही थी। हरजिंद्र कौर 6 साल की उम्र से अपनी बहन के पास रह रही थी। हरजिंद्र कौर के माता-पिता कैथल रहते थे।

phanda laga ladakee ne dee jaan

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी