` बडी खबरः दिल्ली पुलिस ने 26 जनवरी को हुई हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू समेत 4 पर एक लाख का इनाम किया घोषित....

बडी खबरः दिल्ली पुलिस ने 26 जनवरी को हुई हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू समेत 4 पर एक लाख का इनाम किया घोषित....

Big news: Delhi Police announced a reward of one lakh on 4, including Deep Sidhu, accused of violence on January 26 share via Whatsapp

Big news: Delhi Police announced a reward of one lakh on 4, including Deep Sidhu, accused of violence on January 26

न्यूज डेस्क,चंडीगढ़ः
दिल्ली में 26 जनवरी को हुई हिंसा के आरोपी पंजाबी कलाकार दीप सिद्धू पर दिल्ली पुलिस ने इनाम घोषित कर दिया है। दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू, जुगराज सिंह, गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह की गिरफ्तारी की सूचना देने वाले को 1 लाख रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा की है। वहीं हिंसा में कथित संलिप्तता के लिए जाजबीर सिंह, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह की गिरफ्तारी के लिए प्रत्येक को 50,000 रुपये देने की घोषणा की गई है।

लाल किले पर हुई हिंसा के आरोपी पंजाबी फिल्म अभिनेता दीप सिद्धू के बिहार में छिपे होने की सूचना मिली है। दिल्ली पुलिस को उसकी आखिरी लोकेशन बिहार में मिली है। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने बिहार पुलिस से संपर्क किया है। दिल्ली पुलिस की एक टीम बिहार रवाना भी हो गई है।

26 जनवरी की हिंसा के मामले में अभी तक दिल्ली पुलिस ने 38 उपद्रवियों की गिरफ्तारी कर ली है। इस मामले में कुल 44 मुकदमे भी दर्ज हो चुके हैं। मामले के आरोपी दीप सिद्धू पर दिल्ली पुलिस ने देशद्रोह और गैरकानूनी गतिविधियों के आरोप लगाए हैं। घटना के बाद से ही वह भूमिगत है। दीप सिद्धू ने एक वीडियो जारी कर अपनी सफाई भी पेश की थी, जिसमें उसने भावुक होकर बिहारी प्रवासियों को पंजाबियों की तुलना में बेहतर बताया था।

Big news: Delhi Police announced a reward of one lakh on 4, including Deep Sidhu, accused of violence on January 26

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post