बलबीर सिद्धू ने 35 मैडीकल अधिकारियों (डैंटल) को नियुक्ति पत्र सौंपे

Balbir Sidhu hands over appointment letters to 35 Medical Officers (Dental) share via Whatsapp

Balbir Sidhu hands over appointment letters to 35 Medical Officers (Dental)


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़:
स्वास्थ्य मंत्री स. बलबीर सिंह सिद्धू ने आज 35 मैडीकल अफ़सरों (डैंटल) को नियुक्ति पत्र सौंपे। इस मौके पर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के प्रमुख सचिव श्री हुसन लाल विशेष तौर पर मौजूद थे।

स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने ‘घर घर रोजग़ार ’ योजना के अंतर्गत नौकरियाँ देने का वायदा किया था। इस मकसद की पूर्ति के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है। इस कड़ी के अंतर्गत आज 35 मैडीकल अफ़सर (डैंटल) भर्ती किये गए हैं। वह अपनी सेवाओं पंजाब के अलग-अलग हिस्सों में देंगे।

स. सिद्धू ने आगे कहा कि पंजाब में डाक्टरों की कमी को पूरा करने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जायेगी। हाल ही में, 107 माहिर डाक्टरों और 375 मैडीकल अफ़सर (जनरल) को नियुक्ति पत्र सौंपे गए हैं। इन डाक्टरों में 19 ई.एन.टी., 32 पैथोलोजी, 7 मैडिसन, 18 आँखों के माहिर, 4 मनोरोग माहिर, 11 चमड़ी और 16 हड्डियों के माहिरों के साथ साथ 375 मैडीकल अफ़सर (जनरल) भर्ती किये गए हैं।

इसके इलावा, स्वास्थ्य विभाग पंजाब के अधीन 2017 से 2019 तक मैडीकल अधिकारियों समेत पैरा मैडीकल और अन्य स्टाफ के 7000 पद भरे जा चुके हैं जबकि 3940 पदों की भर्ती प्रक्रिया अधीन है। इस मौके पर दूसरों के अलावा डायरैक्टर स्वास्थ्य सेवाएं डा. मनजीत सिंह, डायरैक्टर प्रक्योरमैंट राजेश शर्मा, सहकारी बैंक, मोहाली के डायरैक्टर हरकेश चंद शर्मा भी उपस्थित थे।

Balbir Sidhu hands over appointment letters to 35 Medical Officers (Dental)
OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post