` बाहरी दिल्ली प्रापर्टी डीलर की दफ्तर पर फायरिंग
Latest News


बाहरी दिल्ली प्रापर्टी डीलर की दफ्तर पर फायरिंग

Firing on external Delhi property dealer's office share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, नई दिल्लीः बाहरी दिल्ली के अमन विहार थाना क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय पर अज्ञात बदमाशों द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है। वारदात मंगलवार देर रात की है। जहां मामले की सूचना के बाद पहुंची पुलिस पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरूकर दी है। फिलहाल पुलिस ने कार्यालय के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है, जिससे बदमाशों की पहचान की जा सके।
मामले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार प्रॉपर्टी डीलर की पहचान 39 वर्षीय निर्मल के रूप में हुई है। जो अपने परिवार के साथ अगर-मगर इलाके में रहता है और चचंल रोड़ पर भगवती बिल्डिंग मेटेरियल के नाम से प्रॉपर्टी डीलर का कार्यालय चलाता है। मंगलवार रात को जब वह कार्यालय को बंद कर अपने घर चला गया।

Firing on external Delhi property dealer's office

OJSS Best website company in jalandhar
Source: indianews centre

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी