` बिहार में राजनीतिक संकट, सदन पहुंचे नितीश

बिहार में राजनीतिक संकट, सदन पहुंचे नितीश

Political crisis in Bihar, Nitish arrives in the house share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, पटनाः बिहार में सियासी संग्राम के बीच राज्य कैबिनेट की बैठक शुरू हुई, जिसमें सीएम नीतीश कुमार के साथ ही उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और स्वास्थ्यमंत्री तेजप्रताप भी शामिल होने पहुंचे। दोनों भाइयों ने मीडिया से दूर बनाना ही बेहतर समझा।
कैबिनेट की बैठक के लिए पहुंचते ही मीडिया की भीड़ से दोनों की धक्का-मुक्की हुई, साथ ही तेजस्वी से अॉनकैमरा जमकर हाथापाई भी हुई, लेकिन दोनों ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। कुल 18 एजेंडों पर मुहर लगने के बाद बिहार कैबिनेट की बैठक खत्म हो गई। बैठक में नीतीश के साथ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और स्वास्थ्यमंत्री तेजप्रताप यादव सहित कई मंत्री मौजूद रहे।
तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर बिहार के महागठबंधन में गांठ बढ़ती जा रही है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को बर्खास्त करने का दबाव बढ़ता ही जा रहा है। जेडीयू ने कल तेजस्वी से जनता के सामने आरोपों पर सफाई देने को कहा तो आरजेडी ने एक बार फिर दोहराया है कि तेजस्वी इस्तीफा नहीं देंगे। इन तमाम राजनीतिक सरगर्मी के बीच आज की कैबिनेट की बैठक अहम रही, हालांकि बिना किसी ताम-झाम के ही एजेंडों पर मुहर लगने के साथ ही बैठक संपन्न हो गई। सीबीआई रेड के बाद तेजस्वी पर लगे आरोपों के बाद नीतीश और तेजस्वी यादव आज पहली बार आमने-सामने थे। ऐसे में इनके बीच क्या बात हुई, इसके बारे में अभी कुछ बताया नहीं जा रहा है।

Political crisis in Bihar, Nitish arrives in the house

OJSS Best website company in jalandhar
Source: indianews centre

Leave a comment






11

Latest post