बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर पर चली BMC की JCB, एक्शन के खिलाफ अभिनेत्री की याचिका पर HC में कुछ देर में सुनवाई

death of democracy, Kangana Vs Shivsena,Brihanmumbai Municipal Corporation (BMC) share via Whatsapp

death of democracy, Kangana Vs Shivsena,Brihanmumbai Municipal Corporation (BMC)


नेशनल न्यूज डेस्कः
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आज मुंबई पहुंचने वाली हैं। इसके लिए कंगना मंडी स्थित अपने पैतृक घर से रवाना हो चुकी हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत ने पहले ही कहा था कि वह 9 सितंबर को मुंबई जा रही हैं। कंगना के मुंबई को लेकर दिए गए बयान की वजह से उनके और महाराष्ट्र सरकार के बीच तल्खियां बढ़ गई हैं। वहीं, शिवसेना नेता संजय राउत के साथ भी उनकी जुबानी जंग भी जारी है

मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से करना कंगना रनौत को मंहगा पड़ गया है। कंगना रनौत मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं। मगर उससे पहले ही बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के कथित अवैध निर्माण को ध्वस्त करना शुरू कर दिया है।

कंगना के दफ्तर को तोड़ने के लिए जेसीबी और हथौड़े के साथ बीएमसी की टीम पहुंच चुकी है। कंगना ने कुछ तस्वीरें साझा कर दावा किया है कि उनके ऑफिस पर हथौड़ा-बुलडोजर लेकर बीएमसी के लोग पहुंचे हैं। कंगना के दफ्तर पर बीएमसी की जेसीबी चल रही है, उनके दफ्तर को तोड़ा जा रहा है। बता दें कि बीएमसी ने जवाब देने के लिए कंगना को 24 घंटे का समय दिया था।

बताया जा रहा है कि बीएमसी की टीम अभिनेत्री के घर के भीतर है। कंगना के दफ्तर के बाहर से जो तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, उसमें बड़ी संख्या में बीएमसी के कर्मचारी और पुलिस वाले दिखाई दे रहे हैं। साथ ही बीएमसी की टीम दफ्तर पर जेसीबी चला रही है।

इस बीच कंगना रनौत ने बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। अपने दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवााई के खिलाफ कंगना के वकील ने हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है। जिस पर 12.30 बजे सुनवाई होनी है।

इससे पहले बीएमसी (ब्रिहनमुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन) ने कंगना के पाली हिल वाले ऑफिस को लेकर नोटिस जारी कर कहा कि ऑफिस के निर्माण में करीब 8-10 उल्लंघन किए गए हैं। बीएमसी इस बारे में 24 घंटे के अंदर उनसे जवाब चाहती है। अगर एक्ट्रेस जवाब नहीं देती हैं तो ऑफिस के उन हिस्सों पर बुलडोजर चलाया जाएगा।

कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनके मुताबिक पुलिस और बीएमसी के लोग हथौड़ा और बुलडोजर के साथ दिख रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ कंगना ने लिखा- बाबर और उसकी सेना। इसके साथ हैशटैग लगाया- #deathofdemocracy।

death of democracy, Kangana Vs Shivsena,Brihanmumbai Municipal Corporation (BMC)
OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post