` भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का मिशन यूपी, कानपुर और लखनऊ में किया बूथ सम्मेलन को संबोधित
Latest News


भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का मिशन यूपी, कानपुर और लखनऊ में किया बूथ सम्मेलन को संबोधित

Addressing Booth Conference done by BJP President Amit Shah in UP, Kanpur and Lucknow share via Whatsapp

Addressing Booth Conference done by BJP President Amit Shah in UP, Kanpur and Lucknow

इंडिया न्यूज सेंटर,लखनऊ/कानपुरः
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार कानपुर और लखनऊ में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को सम्बोधित किया। अमित शाह ने योगी सरकार की तारीफ की और कहा कि राज्य में अब कानून का राज है। साथ ही लखनऊ के सम्मेलन में राम जन्मभूमि निर्माण पर एक बार फिर से भाजपा की प्रतिबद्धता व्यक्त की 2019 के लोकसभा चुनावों की तैयारी में जुटे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह यूपी पर खासा फोकस कर रहे हैं। राज्य में संगठन को मजबूत करने के लिए उऩ्होंने बुधवार को कानपुर और लखनऊ में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को सम्बोधित किया जिसका शीर्षक था 'बूथ_जीता_UP_जीता। कानपुर में सम्मेलन को संबोधित करते हुए अमित शाह ने योगी सरकार की तारीफ की और कहा कि राज्य में अब कानून का राज है। शाह ने गठबंधन पर हमला बोला और कहा कि बीजेपी की बढ़ती हुई लोकप्रियता को देखते हुए अपराध, भ्रष्टाचार और स्वार्थी राजनीति का गठबंधन बनाया गया है। उन्होंने कहा कि जिस वक़्त बीजेपी का बूथ कार्यकर्ता मैदान में उतरेगा, सब गठबंधन को ध्वस्त करके पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। उन्होंने विपक्ष में पीएम पद पर जारी घमासान पर भी चुटकी ली। 4B का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा कि बीजेपी के लिए 4बी यानी बढ़ता भारत, बनता भारत जबकि ठगबंधन में 4B  बुआ, बबुआ, भाई और बहन है। अमित शाह ने प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने पर भी निशाना साधा ।

'राम मंदिर मुद्दे पर कांग्रेस को बोलने का कोई अधिकार नहीं'


अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही राम मंदिर निर्माण में रोड़े अटकाने का काम किया, इसलिए उन्हें इस मुद्दे पर बोलने का कोई अधिकार नहीं। भाजपा अयोध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर कटिबद्घ है और यह हमारा संकल्प है। केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में गैरविवादित जमीन वापस लेने के लिए याचिका दी है। यह एक ऐतिहासिक कदम है।लखनऊ के सम्मेलन में राम जन्मभूमि निर्माण पर बीजेपी की प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने जो जमीन अधिग्रहित की थी। मोदी सरकार ने उस भूमि को वापस राम जन्मभूमि न्यास को देने का फैसला लिया है और कांग्रेस पार्टी उसका भी विरोध कर रही है । आर्थिक रुप से कमजोरों के आरक्षण के मसले पर अमित शाह ने कहा कि यह मोदी सरकार ने नई शुरूआत की है  । यूपी की लडाई को अहम बताते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि  2014 में भी दिल्ली का रास्ता लखनऊ से गुजरा था और , 2019 में भी यूपी के रास्ते ही नरेंद्र मोदी फिर पीएम बनेंगे ।

Addressing Booth Conference done by BJP President Amit Shah in UP, Kanpur and Lucknow

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी