` भारत में कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या पहुंची 2 लाख 76 हजार के पार
Latest News


भारत में कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या पहुंची 2 लाख 76 हजार के पार

भारत में कोरोना संक्रमित share via Whatsapp

देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 2 लाख 76 हजार को पार कर गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक देश में एक्टिव मरीजों की संख्या 1,33,632 है, जबकि स्वस्थ हुए लोगों का आंकड़ा बढ़कर 1,35,205 हो गया है।

 

लॉकडाउन में ढील के बीच भारत में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 2 लाख 76 हजार को पार कर गई है, लेकिन राहत देने वाली बात यह है कि देश में कोरोना के एक्टिव मामलों से ज्यादा संख्या स्वस्थ हो चुके लोगों की है।

स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक देश में एक्टिव मरीजों की संख्या 1,33,632 है, जबकि स्वस्थ हुए लोगों का आंकड़ा बढ़कर 1,35,205 हो गया है। इस तरह स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या 50 फीसद से उपर पहुंच गई है। वहीं, महाराष्ट्र पुलिस में बीते 48 घंटों के दौरान कोरोना वायरस का कोई नया केस नहीं आया है।

भारत में लगातार कोरोना वायरस के मामले तेज़ी से बढ़ते जा रहे हैं। यही वजह है कि अब संक्रमित मामलों की संख्या में भारत दुनिया में पांचवें स्थान पर आ गया है. यह बात भारत के लिहाज़ से बेहद चिंताजनक है। कोरोना वायरस के मामलों के लिहाज़ से अब भारत से आगे सिर्फ अमरीका, ब्राज़ील, रूस और यूके हैं।

भारत में कोरोना संक्रमित

OJSS Best website company in jalandhar
Source: भारत में कोरोना संक्रमित

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी