` मलाइका-अरबाज के तलाक की कीमत है 10 करोड़
Latest News


मलाइका-अरबाज के तलाक की कीमत है 10 करोड़

Malaika-Arbaaz 10 million of the cost of divorce share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, मुम्बईः बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक़ का मामला कोर्ट में है। चर्चा है कि मलाइका ने अरबाज़ से मुआवज़े के रूप में 10 करोड़ रुपये की मांग की है। अरबाज़ ने भी इस रक़म को अदा करने के लिये हामी भर ली है। इसके साथ ही अरबाज़ ने बेटे की परवरिश का खर्च उठाने की बात भी कही है।
18 साल के लम्बे रिश्ते के बाद मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान ने अलग होने का फैसला किया। बांद्रा के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी गई है। हाल ही में इसी मामले की सुनवाई की पेशी में दोनों कोर्ट गए थे। अरबाज और मलाइका दोनों का इस तरह कोर्ट जाना चौंकाने वाला था. क्योंकि इससे पहले उन्हें कई मौकों पर साथ देखा गया था. ऐसा लग रहा था कि दोनों अपने रिश्ते को दोबारा बनाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन इससे कोई फायदा नहीं हुआ। सूत्रों की मानें तो सलमान ने भी मलाइका को मनाने की कोशिश की थी।
इस सबके पहले मार्च में अरबाज और मलाइका की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी की गई थी. इसमें कहा गया था कि वह ब्रेक पर हैं। इसमें तलाक का कहीं जिक्र नहीं किया गया था. इसमें कहा गया, हम दोनों ने एक ब्रेक लिया है. इसका मतलब यह नहीं है कि आप उन बातों से कुछ और मतलब निकालें. लेकिन अब यह बात साफ है कि दोनों अलग हो चुके हैं।

Malaika-Arbaaz 10 million of the cost of divorce

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी