` मान्यता की बिकिनी वाली फोटो पर सौतेली बेटी का आया ये रिएक्‍शन
Latest News


मान्यता की बिकिनी वाली फोटो पर सौतेली बेटी का आया ये रिएक्‍शन

This daughter of step daughter came on a bikini photo of recognition share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, मुंबई।
संजय दत्त ने अपनी कमबैक फिल्म 'भूमि' की शूटिंग पूरी कर ली है। अब वो अपनी पत्नी मान्यता और बच्चों के साथ मकाओ में छुट्टियां एंज्वॉय कर रहे हैं। मान्यता इस हॉलीडे की तमाम तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर चुकी हैं। इन्हीं में कुछ उनकी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें थीं। इन तस्‍वीरों में मान्यता स्विमिंग पूल में चिल करती नजर आ रही हैं। वहीं संजय दत्त और उनके बच्चे भी तस्वीरों में काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।
मान्यता की स्विम सूट की तस्वीरें देखकर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने कमेंट किया है। त्रिशाला के कमेंट काफी शॉकिंग हैं। मान्यता के ‌इंस्टाग्राम अकाउंट पर त्रिशाला ने लिखा, 'लुकिंग ऑसम'। इससे पता चलता है कि त्रिशाला और मान्यता दत्त का रिलेशन काफी स्ट्रॉन्ग है। त्रिशाला ने मान्यता की लगभग हर फोटो में कमेंट किया है। बता दें कि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने मान्यता की इन तस्वीरों का मजाक उड़ाया है। वहीं त्रिशाला को ये तस्वीरें बहुत पसंद आई हैं। सौतेली मां होते हुए भी मान्यता और त्रिशाला के बीच कोई खटास नहीं है। दोनों साथ में तस्वीरें खिंचवाती हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

This daughter of step daughter came on a bikini photo of recognition

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी