` मुंबई एयरपोर्ट पर नमाज पढ़ने को लेकर हंगामा, बीजेपी नेता ने दिया धरना
Latest News


मुंबई एयरपोर्ट पर नमाज पढ़ने को लेकर हंगामा, बीजेपी नेता ने दिया धरना

Threats to reading prayers on Mumbai airport, BJP leader gave dharna share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर। मुंबई एयरपोर्ट पर नमाज पढ़ने के विरोध में एक बीजेपी नेता ने जमकर हंगामा किया और विरोध करते हुए धरने पर बैठ गए। बीजेपी नेता विनीत गोयनका ने सीआईएसएफ जवानों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर चार मुस्लिम यात्री बीच रास्ते में नमाज पढ़ रहे थे। जिससे यहां से आने-जाने वाले अन्य यात्रियों को काफी परेशानी हो रही थी। नमाज पढ़ने वाले यात्रियों के पास सीआईएसएफ के जवान नमाजियों के पास से आने-जाने वाले लोगों को दूर से जाने के लिए कह रहे थे। इसका बीजेपी नेता ने विरोध जताया।
उन्होंने कहा कि जब एयरपोर्ट पर अलग से इसके लिए जगह दी गई है तो गैंगवे में नमाज क्यों पढ़ी जा रही है। उन्होंने कहा कि अगर मुस्लिम यात्रियों को नमाज पढ़ने की इजाजत दी जाती है तो मुझे पर पूजा-पाठ करने के लिए अनुमति मिलनी चाहिए। इस पर सीआईएसएफ के जवान और बीजेपी नेता में जमकर झड़प हुई। बीजेपी नेता ने झड़प के फ्लाइट छोड़ दी और धरने पर बैठ गए। बीजेपी नेता विनीत ने बताया कि जब मेरी पत्नी ने पूरे मामले की वीडियो बनाना शुरु किया तो सीआईएसएफ के जवान ने उनके फोन को छीनने की कोशिश की। हालांकि बाद में सीआईएसएफ के जवान ने बीजेपी नेता से माफी मांग ली और अपने दो साथियों से भी माफी मांगने के लिए कहा। आपको बता दें कि बीजेपी नेता गोयनका एयर इंडिया के फ्लाइट 101 से दिल्ली जा रहे थे। उनके साथ उनकी पत्नी थी। तभी ये सारा विवाद हुआ।

Threats to reading prayers on Mumbai airport, BJP leader gave dharna

OJSS Best website company in jalandhar
Source: indianews centre

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी