मुख्यमंत्री द्वारा कल के भारत बंद के दौरान किसानों को कानून व्यवस्था कायम रखने और कोविड के नियमों का पालन करने की अपील

PUNJAB CMAPPEALS TO FARMERS TO MAINTAIN LAW AND ORDER, ADHERE TO COVID NORMS DURINGTOMORROW’S BHARAT BANDH share via Whatsapp


PUNJAB CMAPPEALS TO FARMERS TO MAINTAIN LAW AND ORDER, ADHERE TO COVID NORMS DURINGTOMORROW’S BHARAT BANDH



इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ :
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने आज किसानों को कृषि बिलों के विरुद्ध कल के बंद के दौरान कानून व्यवस्था को बनाए रखने और कोविड के सुरक्षा उपायों की पालना करने की अपील की है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि चाहे बिलों के विरुद्ध किसानों के संघर्ष में राज्य सरकार उनके साथ खड़ी है और धारा 144 का उल्लंघन के लिए कोई एफ.आई.आर. दर्ज नहीं की जाएगी, परन्तु बंद के दौरान कानून व्यवस्था में विघ्न नहीं पडऩा चाहिए। उन्होंने किसानों को यह भी यकीनी बनाने की अपील की कि बंद के दौरान ख़ासकर कोविड के संकट के दौरान पंजाब के नागरिकों को किसी किस्म की परेशानी न हो।

मुख्यमंत्री ने किसानों और बंद के हक में डटी अन्य जत्थेबंदियों को पूरे समय के दौरान सामाजिक दूरी और मास्क पहनने के नियमों का पालन करने की भी अपील की। उन्होंने सावधान करते हुए कहा कि राज्य पहले ही कोविड मामलों में लगातार वृद्धि का सामना कर रहा है और एहतियात बरतने के नियमों की कोई भी उल्लंघना स्थिति को बेकाबू कर सकती है।

मुख्यमंत्री ने किसानों को न्यौता दिया कि वह इस बात का पूरा ख्याल रखें कि उनके संघर्ष के दौरान पंजाब के लोगों की जान-माल को किसी तरह का ख़तरा पैदा न हो।

PUNJAB CMAPPEALS TO FARMERS TO MAINTAIN LAW AND ORDER, ADHERE TO COVID NORMS DURINGTOMORROW’S BHARAT BANDH
OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post