` मुख्यमंत्री ने पटियाला के युवा फोटो पत्रकार जयदीप के देहांत पर गहरा दुख प्रकट किया

मुख्यमंत्री ने पटियाला के युवा फोटो पत्रकार जयदीप के देहांत पर गहरा दुख प्रकट किया

PUNJAB CM CONDOLES PATIALA YOUNG PHOTO JOURNALIST JAI DEEP’s DEATH share via Whatsapp

PUNJAB CM CONDOLES PATIALA YOUNG PHOTO JOURNALIST JAI DEEP’s DEATH

•MEDIA ADVISOR RAVEEN THUKRAL ALSO EXTENDS CONDOLENCES TO FAMILY


मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने भी परिवार के साथ दुख साझा किया

इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने पटियाला के युवा फोटो पत्रकार जय दीप की असामायिक मौत पर गहरा दुख प्रकट किया है। 28 वर्षीय जय दीप का कल पटियाला में देहांत हो गया था। वह अपने पीछे माता-पिता और एक बहन को छोड़ गये है।
जय दीप जिसने पहले दैनिक भास्कर और दैनिक सवेरा ग्रुप के लिए सेवाएं निभाईं, का कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद कुछ दिनों बाद ही देहांत हो गया। उनकी रिपोर्ट 18 अगस्त को पॉजिटिव आई थी जिसके बाद वह राजिन्द्रा हस्पताल पटियाला में दाखिल थे। कल शाम उन्होने आखिरी साँस ली।
मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में जय दीप को समर्पित पत्रकार बताते कहा कि वह एक बढि़या फोटोग्राफर थे जिनको फोटो पत्रकारिता की गहरी समझ थी। मुख्यमंत्री ने दुखी परिवार के सदस्यों, रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ हमदर्दी जताई है।
इस दौरान मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने भी जय दीप की मौत पर गहरा दुख प्रकट करते हुए दुखी परिवार के साथ दुख साझा किया है।
पटियाला के डिप्टी कमिश्नर कुमार अमित ने जिला प्रशासनिक अधिकारियों के साथ राज्य सरकार द्वारा सोमवार की सुबह जय दीप के अंतिम संस्कार के अवसर पर पार्थिव शरीर को श्रद्धाँजलि भेंट की।

PUNJAB CM CONDOLES PATIALA YOUNG PHOTO JOURNALIST JAI DEEP’s DEATH

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post