` मुजफ्फरनग पुलिस व क्राईम ब्रांच ने बुर्खानशीं गैंग का किया भांडाफोड़,चार महिलाओं समेत पांच गिरफ्तार------देखे वीडियों

मुजफ्फरनग पुलिस व क्राईम ब्रांच ने बुर्खानशीं गैंग का किया भांडाफोड़,चार महिलाओं समेत पांच गिरफ्तार------देखे वीडियों

Muzaffarnagar Police and Crime Branch arrested people including four women of same gang share via Whatsapp

Muzaffarnagar Police and Crime Branch arrested people including four women of same gang


20 सिंतबर को ज्वैलर की दुकान से बडे शातिराना अंदाज में उडाई थी 40 लाख की गोल्ड ज्वैलरी


नवीन गोयल,ब्यूरों मुज़फ्फरनगरः
शहर कोतवाल व क्राईम ब्रांच के सफल आप्रेशन ने पांच दिन पहले शहर के ज्वैलर के यहां से हुई 40 लाख की लूट की गुत्थी सुलझाते हुए चार महिलाओं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इस लूट ने शहर व पुलिस प्रशासन को झकझोर के रख दिया था। लोग बी तरह-तरह की बातें कर रहे थे लेकिन यूपी पुलिस ने पांच दिन के अंदर इस लूटकांड को साल्व कर दिया है। खास बाते यह है कि पुलिस ने जहां इस मामले महिलाओं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है वही आधा किलों सोना भी बरामद किया है।
गौरतलब है कि शहर में नगर कोतवाली क्षेत्र के भगतसिँह रोड पर ज्वेलरी शॉप में बुरखानशीं महिलाओ द्वारा चोरी का खुलासा करते हुए कोतवाली पुलिस ने करीब 500 ग्राम सोने के आभूषणो के साथ 4 महिलाओ सहित 1 युवक को गिरफ्तार किया है। ज्वैलर्स की दुकान में हुई चोरी की ये घटना दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई थी। जिसके आधार पर पुलिस ने इस बुर्खा गैंग का भांडाफोड़ किया है। एसपी सिटी ओमबीर सिंह जानकारी देते हुए बताया की यह पूरा परिवार एक गैंग बना कर ज्वेलरी शॉप पर जाकर रणनीति के तहत बड़ी सफाई से चोरी की घटना को अंजाम देता था। जिसमे परिवार के सभी सदस्य सक्रिय होकर बड़े ही शातिराना अंदाज में घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो जाते थे। पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है। वही पांच आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।
दरअसल मामला बीती 20 सितम्बर की देर शाम का है जहाँ नगर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड पर स्थित जय शिव ज्वैलर्स शॉप पर  तीन बुर्खानशीं महिलाओ ने बड़े ही शातिराना अंदाज़ से लाखो रूपये की सोने की ज्वैलरी पर हाथ साफ कर दिया था । घटना को अंजाम देकर तीनो बुर्खानशीं महिलाये बड़ी ही आसानी से दुकान से रफू चक्कर हो गई थी। लेकिन चोरी की ये पूरी वारदात दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई थी।  पुलिस ने CCTV फुटेज की मदद से चार बुर्खानशीं महिलाओ सहित एक ज्वैलर्स अज़ीम को गिरफ्तार किया है। पुलिस पकड़ी गई आरोपी बुर्खानशीं महिलाओ के कब्जे से 500 ग्राम के सोने के आभूषण बरामद किये है।  सभी गिरफ्तार किए गए आरोपी यूपी के जिला मेरठ के निवासी हैं। जिनको देर रात दबिश के दौरान गिरफ्तार कर मुज़फ्फरनगर लाया गया था । पूछताछ में सभी आरोपियों ने मेरठ में भी कई ज्वैलरी शॉप की घटना को कबूला है। उसी तरीके से इन सभी लोगो ने संयुक्त रूप से मुज़फ्फरनगर की भगत सिंह रोड पर स्थित जय शिव ज्वैलर्स की दुकान से बड़े ही शातिराना अंदाज़ से लाखो रूपये की सोने की ज्वैलरी पर हाथ साफ किया था। ओर बड़ी ही आसानी से दुकान से रफू चक्कर हो गए थे। लेकिन चोरी की ये पूरी वारदात दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद होने के बाद पुलिस ने अपनी जाँच शुरू की और इन सभी को मेरठ से गिरफ्तार कर देर रात मुज़फ्फरनगर लाया गया था। पुलिस ने चार बुर्खानशीं महिलाओ सहित एक ज्वैलर्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Muzaffarnagar Police and Crime Branch arrested people including four women of same gang

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post