` मेयर जगदीश राजा, MLA राजिंदर बेरी और उमा बेरी समेत सैंट्रल टाउन के कई लोगों का होगा कोरोना टेस्ट

मेयर जगदीश राजा, MLA राजिंदर बेरी और उमा बेरी समेत सैंट्रल टाउन के कई लोगों का होगा कोरोना टेस्ट

Jalandhar MayorJagdish Raja, MLA Rajinder Berry and Uma Berry, will have corona test share via Whatsapp

Jalandhar MayorJagdish Raja, MLA Rajinder Berry and Uma Berry, will have corona test

जालंधर के मेयर जगदीश राजा का कोरोना टेस्ट दोबारा होगा। पहली रिपोर्ट निगेटिव आई है। लेकिन उनके ओएसडी हरप्रीत सिंह वालिया की रिपोर्ट पाजीटिव आने के बाद सेहत विभाग मेयर जगदीश राजा का सैंपल लेकर दोबार टेस्ट के लिए भेजेगा। इसके साथ ही वालिया के करीबी विधायक राजिंदर बेरी और उनकी पत्नी उमा बेरी समेत सेंट्रल टाउन के आधा दर्जन लोगों के सैंपल लेकर टेस्ट किए जाएंगे।
जानकारी के मुताबिक मेयर के ओएसडी हरप्रीत सिंह वालिया को सेहत विभाग ने इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कर दिया है। साथ ही उनके परिवार के लोगों का सैंपल लेकर क्वारंटाइन कर दिया है। इसके अलावा विधायक राजिंदर बेरी और उनकी कौंसलर पत्नी उमा बेरी के सैंपल लिए गए हैं। इससे पहले उमा बेरी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। लेकिन एतिहातन फिर से इनका टेस्ट होगा।

वहीं, सेहत विभाग ने सेंट्रल टाउन के एक दर्जन लोगों के परिवार को होम क्वारंटाइन कर दिया है। ये वे परिवार हैं, जो प्रत्यक्ष रूप से हरप्रीत सिंह वालिया के संपर्क में थे। कई अन्य लोग खुद ब खुद क्वारंटाइन हो रहे हैं। फिलहाल हरप्रीत सिंह वालिया के पाजीटिव होने से जालंधर शहर के कई कौंसलरों और अफसरों की नींद उड़ गई है।

Jalandhar MayorJagdish Raja, MLA Rajinder Berry and Uma Berry, will have corona test

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post