` यहां गिनकर गोलगप्पे खाने में है भलाई...क्या कारण है जानने के लिए क्लिक करें
Latest News


यहां गिनकर गोलगप्पे खाने में है भलाई...क्या कारण है जानने के लिए क्लिक करें

Where to count golgappee is in the food goodness ... what is the reason click to know share via Whatsapp


-दिल्ली में 188 रुपए में मिलता है एक गोलगप्पा
इंडिया न्यूज सेंटर, नई दिल्ली।

जमाना बदला और इस आइटम के तेवर भी बदले। दिल्ली में एक होटल ऐसा है जहां गोलगप्पे खाने का मन करे तो ऑर्डर करने से पहले बटुआ टटोल लेने में ही भलाई है। दिल्ली में मौजूद इस रेस्त्रां में सिर्फ 1 गोलगप्पे की कीमत करीब 188 रुपये हैं। चार गोलगप्पे वाली प्लेट का ऑर्डर करने पर आपको पूरे 750 रुपये चुकाने पड़ेंगे। आज तक आपने सिर्फ 20 के 4 या फिर 50 के 4 गोलगप्पों का स्वाद ही चखा होगा लेकिन यहां आप 750 रुपये के 4 गोलगप्पे जरूर खा सकते हैं। अब गोलगप्पे खाने वाले गिनती से तो खाते नहीं। यानी अगर यहां दिल खोलकर खाना शुरू कर दिया तो सोच लीजिये आपके बैंक बैलेंस का क्या हाल होगा।दिखने में तो ये गोलगप्पे आम गोलगप्पों जैसे ही है। फिर इनमें स्पेशल क्या है? आखिर ये इतने महंगे क्यों हैं?
अरे जनाब ये भी कोई सवाल हुआ! इतनी कीमत तो लाजमी है। होटल में गोलगप्पे परोसने का स्टाइल इतना खूबसूरत है ऊपर से एक लग्जरी होटल में बैठ कर इस देसी स्नैक्स को खाने की जो उपलब्धि हासिल होगी, सो अलग। फेसबुक पर लाइक्स मिलेंगे, आपका रौला बढ़ेगा। इतना सबकुछ सिर्फ 750 रुपये में। अब बोलो, महंगे हैं क्या ये गोलगप्पे?

Where to count golgappee is in the food goodness ... what is the reason click to know

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी