` यूपी पुलिस के इस एएसआई ने दुकानदार को दुकान से बाहर घसीट कर पीटा
Latest News


यूपी पुलिस के इस एएसआई ने दुकानदार को दुकान से बाहर घसीट कर पीटा

This ASI from UP Police beat shopkeeper by dragging the shop out of the shop share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, लखनऊः पुलिसकर्मियों की दबंगई और गुंडागर्दी की खबरें आपने खूब सुनी होंगी। कई बार गुंडई की यह तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो जाती हैं, तो ऐसे पुलिसकर्मियों की कलई भी खुल जाती है। यही हाल योगी राज में यूपी पुलिस की है। राज्य में पुलिस की गुंडई दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मैनपुरी का उजागर हुआ है। जहां पुलिस कर्मी एक दुकान को पीटते हुये सीसीटीवी में कैद की है।  यह घटना 18 जुलाई थाना करहल इलाके के मुख्य बाजार की है । कैमरे में साफ देखा जा सकता है कि ज्वैलर्स की एक दुकान के मालिक से पुलिसकर्मियों किस तरह से बदसलूकी कर रहे हैं।
कैमरे में दिखाई दे रहा है कि ज्वैलर्स की एक दुकान में एएसआई सियाराम के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने घरेलू बंटवारे के मामूली विवाद में अपराधियों जैसा बदसलूकी भरा व्यवहार करते नजर आ रहे हैं।  पुलिसकर्मियों ने दुकान के मालिक  को गाली देते हुये उसे जमीन पर पटक पीट रहें हैं। इतना ही नहीं बाद में पुलिस ने उसे घसीटते हुये थाना ले जाकर भी और पिटाई की। पुलिस की इस गुंडई और बदसलूकी की तस्वीरें दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। पीड़ित ज्वैलर्स ने पुलिस के खिलाफ शिकायत की है और दुकान में घुसकर लूटपाट करने का आरोप लगाया है।

This ASI from UP Police beat shopkeeper by dragging the shop out of the shop

OJSS Best website company in jalandhar
Source: indianews centre

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी