` ये हैं दुनिया के सबसे महंगे शहर...
Latest News


ये हैं दुनिया के सबसे महंगे शहर...

These are the world's most expensive cities ... share via Whatsapp



दविन्दर सिंह, जालंधर:
गर्मियों की छुट्टियों में लोग घूमने-फिरने के लिए किसी न किसी खूबसूरत जगह पर जाना पसंद करते हैं। वहीं, कुछ लोग अपने बजट के हिसाब से ही घूमने के लिए शहर चुनते है। दुनिया के कुछ शहर एेसे भी हैं जो सबसे महंगे है। अगर आप भी घूमने का प्लान बना रहे है तो इन शहरों के बारे में जरूर जान लें।

1. टोक्यो

टोक्यो जापान का सबसे महंगा शहर है। यहां के लोग काफी मॉडर्न लाइफस्टाइल जीते हैं। यहां पर आपको बीयर की बोतल 2 डॉलर में मिलेगी।

2. ज्यूरिख
दुनिया का सबसे महंगा शहर है ज्यूरिख। देखने में यह शहर काफी खूबसूरत हैं लेकिन एक बार यहां जाने से पहले जरूर सोच लें।

3. नागोया
जापान में स्थित नागोया शहर मंहगाई के लिए जाना जाता है। प्रशांत महासागर के तट पर स्थित यह शहर काफी खूबसूरत भी है।

4 जिनेवा
जिनेवा सबसे पसंदीदा पर्यटन स्थल है। अगर आप यहां घूमने का प्लान बना रहे है तो आपको बता दें कि यहां रहना और खाना काफी महंगा है।

5. ओस्लो

 नार्वे का यह शहर बहुत ही महंगा है। यहां पर फिल्म देखने के लिए आपको 18 डॉलर खर्च करने होंगे।

These are the world's most expensive cities ...

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी