` योगीराज- लोगों का रिएक्शन, नायक के अनिल कपूर बने योगीराज
Latest News


योगीराज- लोगों का रिएक्शन, नायक के अनिल कपूर बने योगीराज

Yogiraj: Reaction of people, Anil Kapoor made hero Yogiraj share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, लखनऊः यूपी में भाजपा सरकार बनने के बाद सीएम बनाए गए योगी आदित्यनाथ के कामकाज और पहलकदमी को देख लोगों का रिएक्शन आने लगा है। लोग योगी को नायक फिल्म का अनिल कपूर मानने लगे हैं। लोगों का मानना है कि अगर ऐसे ही हर प्रदेश का मुख्यमंत्री नायक की भांति काम करे तो किसी तरह की सामाजिक बुराइयां और भ्रष्टाचार पनप ही नहीं सकता। योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश की काया पलटने का भीड़ा उठा लिया है। इसी के चलते उन्होंने राजधानी के हजरतगंज थाने का निरक्षण किया। यहां उन्होंने सीनियर पुलिस ऑफिसर्स से बातचीत की और उन्हें डिपार्टमेंट में काम कैसे करते है ये हिदायतें भी दी। इस दौरान थाने में जब कई लोगों ने सीएम को देखा तो उन्होंने कहा क‍ि योगी तो 'नायक' जैसा एक्शन कर रहे हैं।
बता दें, फ‍िल्म 'नायक' अनिल कपूर भी कुछ इसी अंदाज में सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगाते हैं और अफसरों के ख‍िलाफ एक्शन लेते हैं। हालांकि, फिल्म में अनिल कपूर 1 दिन के सीएम होते हैं, जबकि योगी के पास 5 साल का वक्त है। इसके बाद भी योगी पहले दिन से ही एक्शन में नजर आ रहे हैं।

Yogiraj: Reaction of people, Anil Kapoor made hero Yogiraj

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी