` राजधानी में ट्रेन में यात्रियों से लूटपाट के बाद मचा हड़कंप
Latest News


राजधानी में ट्रेन में यात्रियों से लूटपाट के बाद मचा हड़कंप

After the robbery of the passengers in the capital, the crowd stirred up share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, नई दिल्लीः  नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से बिहार जाने वाली बिहार - संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन में गुरूवार को चोरी करने का मामला सामने आया है। लेकिन इस मामले को लेकर जीआरपी और आरपीएफ अफसर दावा कर रहे है कि यह घटना दिल्ली के बाहर हुई है।
पीड़िता के अनुसार घटना नई दिल्ली रेलवे के प्लेटफॉर्म नंबर - 15  की है। बिहार  -संपर्क क्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से दोपहर करीब 2:30  बजे बिहार के लिए रवाना होती है। ऐसे ही गुरूवार को ट्रेन के चलते ही जनरल कोच में 4-5 हथियारबंद  बदमाश चढ़ गए।
जिसके बाद बदमाशों ने हथियारों के बल पर यात्रियों से लूटपाट करना शुरू कर दी गई। इस घटना के दौरान  ट्रेन को टुंडला रुकवाया गया। फिलहाल इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं आरपीएफ नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के जरिए बदमाशों का पता लगाने में लगी है। जीआरपी और आरपीएफ अफसर इसे मामले को डकैती न मानते हुए इसे दिल्ली बॉर्डर एरिया से बाहर यूपी इलाके में विवेक से गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के बीच की घटना बता रहे है। ऐसे में फिलहाल ये पता लगाना बेहद मुश्किल है कि ये डकैती की घटना है या फिर लुटपाट की लेकिन इस घटना के आसानी से जीआरपी और आरपीएफ की मुस्तैदी की पोल खोल कर रख दी है।

After the robbery of the passengers in the capital, the crowd stirred up

OJSS Best website company in jalandhar
Source: indianews centre

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी