` राहुल का मोदी पर तंज, अब रामलीला में मोदी का मास्क पहनकर आएंगे राम

राहुल का मोदी पर तंज, अब रामलीला में मोदी का मास्क पहनकर आएंगे राम

Rahul's dig at Modi, wearing masks of Modi will now Ram share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, ऋषिकेश: उत्तराखंड के ऋषिकेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला। चरखे वाली तस्वीर को लेकर पीएम मोदी पर तंज निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि अगले साल जब रामलीला होगा तो वहां भी भगवान राम मोदी का मास्क पहन कर आएंगे। राहुल ने नाटकीय तरीके से मंच पर अपना फटा कुर्ता दिखाते हुए कहा कि मोदी गरीब की राजनीति करते हैं, पर उनके कपड़े कभी नहीं फटते। राहुल ने यहां एक बार फिर कहा कि कांग्रेस का चुनाव चिह्न हाथ हर धर्म में नजर आता है। अपने संबोधन में राहुल ने कहा, इस देश को सिर्फ एक व्यक्ति चलाएगा, आपने देखा होगा...गांधी जी की फोटो हटा दी गई। मोदी जी चरखा चलाते हुए खादी के प्रतिनिधि बन गए। मंत्री कहते हैं कि मोदी जी गांधी जी से बड़े ब्रैंड हैं...देखिए, कैसा समय आया है, जिस व्यक्ति ने सीने पर तीन गोली खाईं, झंडे के लिए, उसे मोदी जी ने हटा दिया। अगले साल जब रामलीला होगी, तो वहां भी आपको मोदी जी ही दिखाई देंगे। राम भगवान आएंगे तो मोदी जी का मास्क पहन कर आएंगे। मोदी जी चाहते हैं कि देश पर सिर्फ एक आदमी का राज हो, बाकी सब लोग मिट जाएं।
राहुल ने कहा कि मोदी की छवि और उनके कामों में विरोधाभास दिखता है। उन्होंने कहा, 15 लाख का सूट और चरखा...मतलब जो कॉन्ट्रडिक्शन है। चरखे का मतलब गरीब लोगों का खून पसीना होता है। मंच पर आगे आकर अपना कुर्ता दिखाते हुए राहुल ने कहा, मेरे पॉकेट का कुर्ता फटा हो तो मुझे फर्क नहीं पड़ता, लेकिन मोदी जी का कपड़ा कभी नहीं फटता होगा और वो गरीब की राजनीति करते हैं। अपने भाषण की शुरुआत में राहुल ने कहा कि वह पिछले कुछ समय से यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि बीजेपी किसी बर्बाद करना चाहती है। उन्होंने कहा, पिछले 7-8 महीने से मैं यह शोध कर रहा हूं, यहां तक कि मैंने गूगल में भी अपनी पार्टी के बारे में देखना चाहा कि आखिर वह क्या है जिसे बीजेपी-आरएसएस खत्म करना चाहते हैं। आजादी के बाद 52 साल तक नागुपर के आरएसएस मुख्यालय पर तिरंगा नहीं था। वे भगवा झंडे को सल्यूट करते थे, तिरंगे को नहीं।
राहुल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि यह शेरों का देश है, जहां किसी को डरने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा, कांग्रेस का संदेश है कि हिंदुस्तान के लोगों को किसी चीज से डरने की जरूरत नहीं है। अगर इस झंडे को लहराया है, तो किसी चीज से डरने की जरूरत नहीं है। 15000 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने झंडे के लिए जान दी थी। राहुल ने नोटबंदी को लेकर भी एक बार फिर पीएम मोदी को निशान पर लिया। उन्होंने कहा कि आरबीआई को कांग्रेस ने मजबूत बनाया। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, नोटबंदी के बारे में आरबीआई को एक दिन पहले चि_ी आई कि मोदी जी ने निर्णय ले लिया है। हिंदुस्तान की आर्थिक आत्मा की एक मिनट में हत्या कर दी गई।

Rahul's dig at Modi, wearing masks of Modi will now Ram

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post