` राहुल गांधी बोले-पूरा देश सुनने को बेकरार,प्रधानमंत्री इन मुद्दों पर कीजिए मन की बात

राहुल गांधी बोले-पूरा देश सुनने को बेकरार,प्रधानमंत्री इन मुद्दों पर कीजिए मन की बात

Rahul Gandhi said: whole country is eager to listen Prime Minister, talk about these issues share via Whatsapp



Rahul Gandhi said: whole country is eager to listen  Prime Minister, talk about these issues


इंडिया न्यूज सेंटर,नई दिल्लीः कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देश के महत्वपूर्ण मुद्दों पर चुप्पी साधने को लेकर जमकर हमला बोला है।राहुल ने रेडियो पर प्रसारित होने वाले चर्चित प्रोग्राम 'मन की बात' में पीएम को नीरव मोदी और राफेल घोटाला पर बोलने का सुझाव दिया है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया 'मोदी जी आप अपने प्रोग्राम के लिए विषयों का सुझाव क्यों मांगते हैं जबकि आपको पता है कि पूरा देश आपसे किन मुद्दों पर जवाब चाहता है। जबकि पिछले महीने मैंने आपको जो मुद्दे बताए थे उनपर कोई चर्चा नहीं हुई।'
बता दें कि इस महीन की 25 तारीख को होने वाली मन की बात कार्यक्रम के लिए प्रधानमंत्री ने जनता से सुझाव मांगे हैं। बता दें कि 114 अरब रुपये के पीएनबी घोटाले में कारोबारी नीरव मोदी मोदी देश छोड़कर भाग चुके हैं। राहुल इससे पहले कई बार पीएम से इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी की चुप्पी पर तंज कसते रहे हैं। वहीं राफेल डील पर बीते दिनों राहुल ने ट्वीटर पर कविता के जरिए कहा था कि 'आखिर प्रधानमंत्री राफेल डील पर कब चुप्पी तोड़ेंगे, अपनी नाकामियों और देश के मुद्दों पर कब बोलेंगे?
बता दें कि राहुल गांधी ने राफेड डील को घोटाला करार दिया है। उन्होंने डील पर सवाल उठाते हुए कहा है कि पूरा देश जानता है कि प्रधानमंत्री मोदी व्यक्तिगत रूप से पेरिस गए थे। उन्होंने इस सौदे को बदल दिया है।

Rahul Gandhi said: whole country is eager to listen Prime Minister, talk about these issues

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post