` लक्ष्मी कृपा के लिए घर से निकालें ये चीजें

लक्ष्मी कृपा के लिए घर से निकालें ये चीजें

Lakshmi grace these things out of the house share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, जयपुर: दीपावली पर लक्ष्मी कृपा का हमें बेसब्री से इंतजार रहता है। अगर आप भी चाहते हैं कि मां लक्ष्मी आपके घर आएंं तो दिवाली से पहले शास्त्रों में बताए गए इन 6 कामों को कर लें। इससे आपके घर में वह सकारात्मक ऊर्जा बनेगी और देवी लक्ष्मी आपके घर की ओर आकर्षित होंगी। 

टूटे शीशे को बदलवा दें:- खिडक़ी दरवाजे में लगा शीशा टूट गया है तो उसे बदलवा दें। अगर शीशा धुंधला हो गया है तब भी उसे बदल दें क्योंकि इससे सकारात्मक ऊर्जा के प्रवेश में बाधा आती है।

छत पर कूड़ा कबाड़ जमा ना होने दें:- घर के छत पर कूड़ा कबाड़ जमा है तो उसे हटाकर साफ कर दीजिए। छत साफ रहने से तनाव और परेशानी में कमी आती है।

खराब इलेक्ट्रॉनिक्स सामान को घर में ना रखें:- घर में खराब इलेक्ट्रॉनिक्स सामान हैं तो उसे बनवाकर इस्तेमाल में ले आइए। ऐसा संभव नहीं हो तब उसे घर से निकाल दीजिए।

दीवारों की मरम्मत कराएं:- घर की दीवार फट गई हो या प्लास्टर टूट गया है तो उसकी मरम्मत करवा लें खास तौर पर रसोई और ड्राईंग रूम में इन बातों का ध्यान रखें।

मुख्य द्वार रखें साफ:- अपने घर के मुख्य द्वार को साफ पानी से धो दीजिए, अगर दरवाजे लोहे के हैं तो उन पर रंग रोगन करवा कर सिंदूर से स्वास्तिक का चिन्ह बनवाएं।

उधार का बोझ कंधे से उतार दें:- अगर आपके पास कोई उधार या कर्ज है तो कोशिश करें कि उसे चुका दें। शास्त्रों के अनुसार देवी लक्ष्मी कहती हैं जिसके सिर कर्ज का बोध रहता उसके घर मैं नहीं रहती।

Lakshmi grace these things out of the house

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post