` लिंक सड़कों की मुरम्मत का काम वित्तीय वर्ष के अंत तक मुकम्मल कर लिया जायेगाः कैप्टन अमरिंदर सिंह
Latest News


लिंक सड़कों की मुरम्मत का काम वित्तीय वर्ष के अंत तक मुकम्मल कर लिया जायेगाः कैप्टन अमरिंदर सिंह

REPAIR OF DAMAGED LINK ROADS WILL BE COMPLETED BY END OF FY 2020-21, PUNJAB CM ASSURES HOUSE share via Whatsapp

REPAIR OF DAMAGED LINK ROADS WILL BE COMPLETED BY END OF FY 2020-21, PUNJAB CM ASSURES HOUSE


मुख्यमंत्री द्वारा सदन को दिया गया भरोसा


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने आज सदन को भरोसा दिलाया कि लिंक सड़कों की मुरम्मत का काम तेजी से चल रहा है और अगले एक वर्ष के अंदर राज्य में यातायात को बेहतर बनाने के लिए यह कार्य मुकम्मल कर लिए जाएंगे।

बजट सत्र के दूसरे दिन विधान सभा में एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य की कुल 64878 किलोमीटर लिंक सड़कों में से 34977 किलोमीटर लिंक सड़कों की मुरम्मत का काम अप्रैल के आखिर तक मुकम्मल कर लिया जायेगा और इस कार्य के लिए 4112 करोड़ रुपए मंजूर किये गए हैं। उन्होंने बताया कि 6162 किलोमीटर लिंक सड़कों की मुरम्मत का कार्य भी शुरू कर दिया गया और अगले वित्तीय वर्ष में पूरा कर दिया जायेगा। इसके साथ ही 82 करोड़ रुपए की लागत से 17600 किलोमीटर लिंक सड़कों में पड़े खडडों की मुरम्मत के लिए मंजूरी दी गई है।

आम आदमी पार्टी (आप) की विधायक रुपिन्दर कौर रूबी के द्वारा बठिंडा के गाँव तियूना से गाँव बाहो सिवानी लिंक सड़क पर मुरम्मत किये जाने के सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि इस समय पर मार्च, 2014 से पहले मुरम्मत की सड़कों पर ही रीकारपैटिंग की जा रही है। उन्होंने बताया कि 3.50 किलोमीटर के विशेष हिस्से की मुरम्मत जून, 2016 में की गई थी और 2014 से पहले की सड़कों की मुरम्मत मुकम्मल करने के उपरांत प्रोग्राम के अगले चरण में इस हिस्से रीकारपीटिंग की जायेगी।

REPAIR OF DAMAGED LINK ROADS WILL BE COMPLETED BY END OF FY 2020-21, PUNJAB CM ASSURES HOUSE

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी