लिकर किंग पोंटी चड्ढा का बेटा मोंटी चडढा विदेश भागने से पहले ही दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने एयरपोर्ट से किया गिरफ्तार

Liquor King Ponty Chadha's son Monty Chadha was arrested from the Economic Crime Branch of Delhi Police, from the airport even before he fled abroad. share via Whatsapp


Liquor King Ponty Chadha's son Monty Chadha was arrested from the Economic Crime Branch of Delhi Police, from the airport even before he fled abroad.



फ्लैट खरीदारों से धोखाधड़ी करने का आरोप है

दिल्ली डेस्कः
दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने कारोबारी और पेशे से बिल्डर मनप्रीत सिंह चड्ढा ऊर्फ मोंटी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार मोंटी चड्ढा को पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट से बुधवार रात गिरफ्तार किया। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा की बड़ी सफलता मानी जा रही है।
मालूम हो कि पेशे से बिल्डर मोंटी पर खरीदारों से धोखाधड़ी का आरोप है और उसके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर(एलओसी) भी जारी था। बताया जा रहा है कि वह गुरुवार को फुकेट भागने वाला था लेकिन पुलिस ने उसे पहले ही गिरफ्तार कर लिया। आज उसकी पेशी अदालत में होगी। बता दें मोंटी चड्ढा दिवंगत लिकर किंग पोंटी चड्ढा का बेटाहैं। पोंटी चड्ढा की हत्या हो चुकी है। मोंटी, रियल एस्टेट कंपनी हाईटेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के मालिक हैं और इस कंपनी पर फ्लैट खरीदारों से धोखाधड़ी करने का आरोप है। इओडब्ल्यू के अतिरिक्त कमिश्नर सुवाशीष चौधरी के मुताबिक  मनप्रीत और वेव ग्रुप के अन्य प्रमोटरों के खिलाफ जनवरी 2018 में धोखाधड़ी का केस रजिस्टर किया गया था और कुछ महीने पहले ही उनके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया था। इन पर 100 करोड़ से भी ज्यादा की धोखाधड़ी का आरोप था। वेव ग्रुप ने एनएच-24 के पास एक हाईटेक टाउनशिप बनाने का वादा किया था, जिसमें मेट्रो ट्रेन और हेलिपैड की भी सुविधा होगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और कई साल बीत गए।

Liquor King Ponty Chadha's son Monty Chadha was arrested from the Economic Crime Branch of Delhi Police, from the airport even before he fled abroad.
OJSS Best website company in jalandhar OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post