` लॉकडाउन 4.0: 30 जिलों को नहीं मिलेगी किसी तरह की छूट, देखे लिस्ट
Latest News


लॉकडाउन 4.0: 30 जिलों को नहीं मिलेगी किसी तरह की छूट, देखे लिस्ट

Lockdown 4.0: 30 districts will not get any exemption, see list share via Whatsapp

Lockdown 4.0: 30 districts will not get any exemption, see list

नेशनल न्यूज डेस्कः
कोरोना वायरस महामारी की वजह से देश में जारी लॉकडाउन के तीसरे चरण की मियाद आज 17 मई को खत्म हो रही है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आज किसी भी वक्त लॉकडाउन 4.0 की घोषणा हो सकती है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लॉकडाउन बढ़ाने का संकेत दे चुके हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि लॉकडाउन 4 पूरी तरह से नया होगा। इसमें कई तरह के बदलाव और छूट दिए जाएंगे।
इस बीच ऐसे जिलों की लिस्ट सामने आई है जहां कोरोना के सबसे ज्यादा मामले हैं। इन जिलों को लॉकडाउन 4.0  में किसी तरह की छूट नहीं दी जाएगी। इन 30 जिलों में कोरोना के कुल मरीजों की 80 फीसदी संख्या है। आपको बता दें कि कोरोना वायरस ने सबसे ज्यादा कहर महाराष्ट्र पर बरपाया है। इस महामारी ने आर्थिक राजधानी मुंबई और आईटी हब पुणे को बुरी तरह से प्रभावित किया है। इसके अलावा ग्रेटर चेन्नई, अहमदाबाद, थाने, दिल्ली, इंदौर, कोलकाता, जयपुर, नाशिक, जोधपुर, आगरा, तिरुवल्लुवर, औरंगाबाद, कुड्डालोर, ग्रेटर हैदराबाद, सूरत, चेंगलपट्टू, अरियालुर, हावड़ा, कुर्नूल, भोपाल, अमृतसर, विल्लुपुरम, वडोदरा, उदयपुर, पालघर, बरहमपुर, सोलापुर और मेरठ में कोरोना के सबसे ज्याजा केसेज सामने आए हैं।

Lockdown 4.0: 30 districts will not get any exemption, see list

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी