` विधायक की पगड़ी उतारना शर्मनाक कार्रवाई-बादल
Latest News


विधायक की पगड़ी उतारना शर्मनाक कार्रवाई-बादल

Embarrassing action of MLA's turban-Badal share via Whatsapp

-बादला का दावा, अकाली सरकार के समय किसी की पगड़ी नहीं उतारी

इंडिया न्यूज सेंटर, बठिंडा।

विधान सभा के बाहर आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक पिरमल सिंह की पगड़ी उतरने को अकाली दल के सुप्रीमो प्रकाश सिंह बादल ने शर्म वाली कार्रवाई करार दिया है। उन्होंने कहा कि उनके शासनकाल में किसी की भी पगड़ी नहीं उतरी। बादल ने पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस सरकार की हालत इतनी खराब हो गई है कि मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह, वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल के साथ अपनी रंजिश निकालने के लिए बजट के दौरान भी विधानसभा में उपस्थित नहीं हुए। केवल 100 दिनों में ही कांग्रेस की असलियत सामने आ गई व सरकार लोगों का विश्वास खो बैठी है। उन्होंने कहा कि मैनीफैस्टो हर पार्टी के लिए गंभीर विषय होता है व जो पार्टी मैनीफैस्टो पर पूरी न उतर पाए उसे वजूद में रहने का कोई अधिकार नहीं होता।
बादल ने कहा कि मीडिया आम आदमी पार्टी की मदद कर रहा है लेकिन यह ठीक नहीं है। मीडिया को निष्पक्ष रहना चाहिए क्योंकि मीडिया के लिए सभी पाॢटयां व नेता बराबर होते हैं। जो असलियत है वही लोगों के सामने लाई जाए। किसी नेता की ओर झुकना सही नहीं है। बादल यहां सीनियर पत्रकार हुकम चंद शर्मा के निधन पर उनके परिवार के साथ दुख सांझा करने पहुंचे थे। इस अवसर पर स्व. श्री शर्मा के सपुत्र पार्षद हरविंद्र शर्मा व अन्य परिजनों के साथ उन्होंने दुख बांटा व परिवार को हौसला दिया।
वहीं, आम आदमी पार्टी के विधायक पिरमल सिंह ने कहा कि प्रकाश सिंह बादल को अब उनकी पगड़ी उतारने का मामला गंभीर व एक शर्मनाक कार्रवाई दिखाई दे रहा है लेकिन उनकी सरकार के समय पिरमल सिंह व अन्य संघर्षकारियों की पगडिय़ां खुद उन्होंने उतरवाई थीं। उस वक्त उन्हें यह सब शर्मनाक नहीं लगा। उन्होंने कहा कि पिरमल सिंह की पगड़ी की इज्जत बादलों के राज में भी उतनी ही थी व आज भी उतनी ही है क्योंकि एक सरदार व्यक्ति की पगड़ी की इज्जत हमेशा थी व हमेशा रहती है।

Embarrassing action of MLA's turban-Badal

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी