` शादी का झांसा देकर लड़की से रेप करता रहा पुलिस जवान
Latest News


शादी का झांसा देकर लड़की से रेप करता रहा पुलिस जवान

Por violación de la boda estafa la chica se quedó policía share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, फतेहपुरः उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के धाता थाना क्षेत्र की एक दलित लड़की ने यूपी पुलिस में तैनात जवान के ऊपर शादी का झांसा देकर लगातार चार वर्षों तक रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने एसएसपी से मदद की गुहार लगाई है।
पीड़िता की माने तो अजय सोनकर नामक युवक हमारे घर के बगल में रहता था और हम लोगों का पिछले चार सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। आरोपी ने शादी का झांसा देकर मेरे साथ चार साल तक मेरा शारीरिक शोषण किया। जब हमने उसके ऊपर शादी का दबाव बनाया तो उसने इंकार कर दिया। जिसकी सूचना हमने थाने में भी दी लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हुई। मदद के लिए एसपी साहब के पास हम लोग आये हैं। वहीं इस मामले में डिप्टी एसपी ने बताया कि एक यूपी पुलिस का ट्रेनी सिपाही है जिसके ऊपर पीड़िता ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Por violación de la boda estafa la chica se quedó policía

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी