श्री गुरु रविदास महाराज जी के मंदिर को तोड़े जाने के बाद संत समाज द्वारा 13 अगस्त को पंजाब बंद का ऐलान

After the demolition of the temple of Sri Guru Ravidas Maharaj Ji, the Sant Samaj announced the Punjab close on August 13. share via Whatsapp

After the demolition of the temple of Sri Guru Ravidas Maharaj Ji, the Sant Samaj announced the Punjab close on August 13.



निखिल शर्मा,जालंधरः
दिल्ली के तुग़लकाबाद में श्री गुरु रविदास महाराज के मंदिर को तोड़े जाने के बाद संत समाज द्वारा 13 अगस्त को पंजाब बंद का ऐलान किया है। जिसे कल  बाल्मीकि समाज,  सिख तालमेल कमेटी, भाजपा-अकाली दल औऱ  द्वारा  के नेता पवन टीनू  और विजय सांपला द्वारा समर्थन का ऐलान किया था।  सांसद चौ.संतोख सिंह और  कैबिनेट मंत्री चरनजीत चन्नी ने कहा कि कांग्रेस बन्द का समर्थन करेगी। वही आज कैबिनेट मंत्री चरणजीत चन्नी और जलंधर के सांसद संतोख चौधरी ने दिल्ली के तुग़लकाबाद  में गुरु रविदास जी के मंदिर को तोड़े जाने को लेकर केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि कल सूबे में कांग्रेस सरकार इस बंद का समर्थन करेगी।

कैबिनेट मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी 

विभिन्न राजनीतिक दलों और विभिन्न संस्थाओं द्वारा कल बंद को लेकर किये गए समर्थन दिये जाने के बाद आज जिले के प्रशानिक भवन में कैबिनेट मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी,, सांसद संतोख  चौधरी , और पुलिस, सिविल  प्रशासन , द्वारा विभिन्न राजनीतिक दलों , सामाजिक संस्थाओं के नुमाइंदो के साथ मीटिंग की और  शहर में कल  शांतिपूर्ण तरीके से पर्दर्शन करने की अपील की , इस मौके पर जिले के डिप्टी कमिश्नर वरीन्दर शर्मा ने कहा हलाकि यह केंद्र सरकार का मसला है लेकिन पंजाब सरकार के इस बंद के समर्थन के बाद आज पीस कमेटी की मीटिंग सांसद संतोख चौधरी की अध्यक्षता में हुई , जिसमें सभी संस्थाओं को शांतिपूर्वक तरीके से पर्दशन करने की अपील की है।वही सुरक्षा व्यवस्था को लेकर शहर के पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत भुल्लर ने कहा कि कल के बंद के लिए शहर में पहले से ही 15 अगस्त को लेकर  पुलिस द्वारा पुख्ता बंदोबस्त है और काफी मात्रा में बाहरी पुलिस भी मौजूद है

After the demolition of the temple of Sri Guru Ravidas Maharaj Ji, the Sant Samaj announced the Punjab close on August 13.
OJSS Best website company in jalandhar OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post