` सज्जन ने किया कनाडा के महावाणिज्य दूतावास के नए कार्यालय का उद्घाटन
Latest News


सज्जन ने किया कनाडा के महावाणिज्य दूतावास के नए कार्यालय का उद्घाटन

Gentlemen inaugurated the new Canadian Consulate General Office share via Whatsapp



इंडिया न्यूज सेंटर, चंडीगढ़:
कनाडा के पहले पंजाबी सिख रक्षा मंत्री हरजीत सिंह सज्जन  ने अपने भारत दौरा के दौरान चंडीगढ़ में कनाडा के महावाणिज्य दूतावास के नए कार्यालय का उद्घाटन किया। उन्‍होंने कहा कि इस अाफिस के खुलने से पंजाब एवं कनाडा के बीच व्‍यापारिक रिश्‍ते और मजबूत होंगे।
 कनाडा का चंडीगढ़ में महावाणिज्य दूतावास का नया कार्यालय एलांते मॉल में खुला है। इससे पहले यह कार्यालय सैक्‍टर-17 में था। इस मौके पर भारत में कनाडा दूतावास और महावाणिज्य दूतावास के चंडीगढ़ कार्यालय के अधिकारी व पंजाब के कई अधिकारी मौजूद थे।

Gentlemen inaugurated the new Canadian Consulate General Office

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी