` सड़क का पैराफिट तोड़ते सतलुज नदी में समा गई बस, 28 लोगों की जान गई
Latest News


सड़क का पैराफिट तोड़ते सतलुज नदी में समा गई बस, 28 लोगों की जान गई

Bus collapsed in Satluj river, losing parafeate of road, 28 people lost share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, रामपुरः शिमला जिला के रामपुर के पास एक भयानक बस हादसे में 28 लोगों की मौत हो गई है जबकि 10 लोग घायल हुए हैं। जहां एक प्राइवेट बस अचानक सड़क के पैराफिट को तोड़ते हुए 700 फीट नीचे सतलुज नदी में गिर गई। बस में 38 लोग सवार थे। यह बस किन्‍नौर जिला के रिकांगपिओ से वाया रामपुर होते हुए सोलन की ओर आ रही थी। अभी बस खनेरी अस्पताल के पास पहुंची कि एक कार को पास देते हुए वह बेकाबू हो हुई और खाई में जा गिरी। सीएम वीरभद्र ने जांच के आदेश देते हुए घटना पर गहरा दुख जताया है।
चालक ने बताया कि उसने बस को काबू में करने की पूरी कोशिश की लेकिन यह पेड़ के साथ नदी किनारे जा गिरी। वह भी बस के साथ ही नदी किनारे तक गया लेकिन जान बच गई। बस में एक पुलिसकर्मी भी सवार था जो जिंदा बच गया। उसने पहले घायलों को सड़क पर लाने की भी कोशिश की। बाद में उसने किसी तरह सड़क पर पहुंचकर स्‍थानीय पुलिस को सूचना दी। बताया जाता है कि घास और झाड़ियों के बीच से लोगों ने अभी नीचे उतरना शुरू ही किया था कि लाशों के ढेर दिखने लगे। स्‍थानीय लोगों के साथ राहत और बचाव कार्य जोरों पर चल रहा है। घायलों को खनेरी अस्पताल ले जाया जा रहा है। मृतकों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं। उधर, हादसे की सूचना मिलते ही बस में सवार लोगों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं। पूरा अस्पताल चीख पुकार से गूंज उठा है। उधर, विपक्ष के नेता प्रेम कुमार धूमल ने मरने वालों लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

Bus collapsed in Satluj river, losing parafeate of road, 28 people lost

OJSS Best website company in jalandhar
Source: indianews centre

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी