सर्दियों में हेयरकट लेने से पहले लडक़े इन बातों का रखें ध्यान

सर्दियों में हेयरकट लेने से पहले लडक़े इन बातों का रखें ध्यान

Keep these things in mind before taking the boy haircut winter care share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, जयपुर: फैशन की इस दौर में सजना संवरना लडक़ों के लिए भी उतना ही जरूरी है जितना लड़कियों के लिए। ऐसे में लडक़े भी अपने हेयरस्टाइल और लुक को संवारने के लिए खूब कोशिशें करते हैं। इसलिए सर्दियां में हेयरकट लेते हुए लडक़ों को इन बातों का खास ख्याल रखना चाहिए ...
1. लम्बा चेहरा: लम्बे चेहरे वाले लडक़ों को आगे के बालों को फ्लेट, अनइवन कट कटवाना चाहिए, जिससे बाल जिग-जैग शेप में माथे पर पड़े रहें और चेहरा छोटा दिखने लगे। इसके आलावा ठंड में अगर आप स्पोर्टी स्वेटर का इस्तेमाल करते हैं, तो फंकी हेयर कट भी कटवा सकते हैं जो आपकी पर्सनेलिटी को अलग मूड देता है और चेहरे को राउंड लुक।
2. भारी चेहरा: भारी या गोल चेहरा होने पर स्पाइकी हेयर कट करवाना बेहतर होता है। यह जेजी बी स्टाइल होता है, जिसमें बालों को आगे से सीध ऊपर की ओर कर दिया जाता है, यह स्टाइल सर्दियों में कोट व जैकेट्स पर बहुत सूट करता है।
3. लम्बी गर्दन: अगर आपकी गर्दन लम्बी है तो सर्दियों से बचने के लिए लम्बे बाल रखे जा सकते हैं। साथ ही स्टाइल चाहते हैं, तो पेन्च भी रखा जा सकता है। इससे आपकी गर्दन की लम्बाई भी कम लगेगी और स्टाइल भी बन जाएगा।
4. छोटी गर्दन: गर्दन अगर छोटी है, तो ऐसे लडक़ों को बालों को छोटा ही रखना चाहिए और आर्मी कट और कैप कट इनके लिए बढिय़ा विकल्प होते हैं।

Keep these things in mind before taking the boy haircut winter care
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





Latest post