` सिद्धु इन एक्शनः निगम कमिश्रनर से मांगी जालंधर की टूटी सड़को की रिपोर्ट
Latest News


सिद्धु इन एक्शनः निगम कमिश्रनर से मांगी जालंधर की टूटी सड़को की रिपोर्ट

Siddhu In Action: Report of the broken road of Jalandhar sought from corporation Commissioner share via Whatsapp

Siddhu In Action: Report of the broken road of Jalandhar sought from corporation Commissioner


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः
नगर निगम शहर की सड़कों पर 2000 लाख रुपये खर्च करने के बाद भी शहरवासियों को गड्ढों से निजात नही दिला पाया है। आए दिन इन गड्ढों के कारण लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे है। निगम ठेकेदारों ने अगर अपना कार्य इमानदारी से किया होता तो शहर में कही भी गड्ढे दिखाई नही देते। आप यह कह सकते है कि निगम में करप्शन चरमसीमा पर फैला हुआ है। सडकों को लेकर वरिष्ठ सीनियर पार्षद निर्मल सिंह निम्मा ने मेयर को मांगपत्र सौपते हुए सड़को की जांच कराने की मांग की है। बताते है कि पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धु ने जालंधर निगम कमिश्रनर दीपर्वा लाकड़ा से टूटी सड़कों की कंपलीट रिपोर्ट भेजने को कहा है। सिद्धु ने कमिश्रनर कहा है कि शहर में टूटी सड़के कब बनी कितना खर्च आया इसके लिए कौन-कौन जिम्मेवार है रिपोर्ट बनाकर भेजे। निकायमंत्री के पत्र के बाद निगम कमिश्रनर भी हरकत में आए उन्होने बीएंडआर के एसई अश्वनी चौधरी से शहर के चारों विधानशबा हल्कों में टूटी सड़कों की रिपोर्ट मांगी है। खास बाते यह है कि विजीलेंस विभाग के डीएसपी सतपाल के नेतृत्व में टीम ने नेशनल हाईवे पर रामामंडी से लेकर फिल्लौर तक टैक्निकल टीम द्वारा सड़कों के सैंपल भी लिए गए है। यही नही विजीलेंस ने निगम से टूटी सड़कों का रिकार्ड भी मांगा है।

अग्रवाल बंधुओं का नेक्सेस टूटे तो शहर की सड़कों की दशा बदले


निगम में सड़कों के ठेकेदार अग्रवाल बंधु है। सवाल यह खड़ा होता है कि जब सड़क बनती है तो निगम अधिकारियों ने टेंडर देते समय जो मापदंड तय किए थे सड़क ठेकेदार ने उनको पुरा किया है या नही अगर नही तो वह सभी अधिकारी जांच के दायरे में आते है जिनके अधीन यह सड़के बनी। रही बात सड़क ठेकेदार की टेंडर के मुताबिक अगर कार्य नही किया तो उस पर तो कार्यवाही बनती है। सबसे अहम बात यह है कि निगम अधिकारियों को शहर के पार्षदों ने शिकायत दी थी तो अधिकारियों ने सड़क ठेकेदारों पर कार्यवाही क्यों नही की है। इस बात से यह तो स्पष्ट होता है कि सड़क ठेकादार का नेक्सेस बड़ा स्ट्रोंग है।

Siddhu In Action: Report of the broken road of Jalandhar sought from corporation Commissioner

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी