सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने कृषि ऑर्डीनैंस के मामले में हरसिमरत बादल से पाँच सवालों के जवाब मांगे

Sukhjinder Singh Randhawa demands answers from Harsimrat Badal on five queries regarding farm ordinances share via Whatsapp

Sukhjinder Singh Randhawa demands answers from Harsimrat Badal on five queries regarding farm ordinances

Challenges SAD leader for open debate with proof of having ever taken a stand in support of farmers

 रंधावा ने अकाली नेता को किसान समर्थित लिए किसी भी स्टैंड के सबूत के साथ खुली बहस की चुनौती दी

इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़:
पंजाब के कैबिनेट मंत्री और सीनियर कांग्रेसी नेता स. सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने किसान विरोधी कृषि ऑर्डीनैंस के मामले में हिस्सेदार रही हरसिमरत कौर बादल से पाँच सवालों के जवाब माँगे हैं।

आज यहाँ जारी प्रैस बयान में स रंधावा ने कहा कि हरसिमरत बादल पहले तो यह बताए कि जब केंद्रीय कैबिनेट में कृषि ऑर्डीनैंस  पास हुए तो उसने किसानों के हक में क्या स्टैंड लिया। उन्होंने कहा कि दूसरी बात यह स्पष्ट करे कि जब कैबिनेट की तरफ से ऑर्डीनैंसों को कानून बनाने के लिए संसद में पेश करने की मंज़ूरी दी तो उसने क्या स्टैंड लिया।

कांग्रेसी नेता ने हरसिमरत को तीसरा सवाल पूछा कि संसद में बिल पेश करते समय वह अनुपस्थित क्योंं रही। उन्होंने कहा कि हरसिमरत यह भी स्पष्ट करे कि इस्तीफ़ा उसने आपनी मर्जी से दिया या किसी दबाव में क्योंकि इस्तीफ़ा देते समय भी वह संसद में अनुपस्थित रही। स. रंधावा ने पाँचवाँ सवाल पूछते हुए कहा, ‘‘हरसिमरत बताए कि क्या यह कानून किसान विरोधी है या नहीं।’’
स रंधावा ने कहा कि यदि किसी भी सवाल के जवाब में हरसिमरत कौर बादल के पास किसानों के हक में स्टैंड लेने संबंधी कोई सबूत या दस्तावेज़ है तो वह पीटीसी सहित किसी भी चैनल पर कांग्रेसी वर्कर के साथ बहस में बैठने की खुली चुनौती स्वीकार करे।

Sukhjinder Singh Randhawa demands answers from Harsimrat Badal on five queries regarding farm ordinances
OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post