स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रोटोकोलों की पालना का संदेश ज़मीनी स्तर पर पहुँचाने की ज़रूरतः गुरिन्दर सिंह सोढी

SPREAD MESSAGE OF HEALTH & SAFETY PROTOCOLS AT GRASSROOTS LEVEL: GURINDER SINGH SODHI share via Whatsapp

SPREAD MESSAGE OF HEALTH & SAFETY PROTOCOLS AT GRASSROOTS LEVEL: GURINDER SINGH SODHI

 DEPUTY PRINCIPAL SECRETARY TO CHIEF MINISTER DISTRIBUTES T-SHIRTS & MASKS TO PARTICIPANTS OF CYCLE RALLY

 JUGNI CULTURAL AND YOUTH WELFARE CLUB, S.A.S. NAGAR & HERITAGE CULTURAL AND WELFARE SOCIETY TO ORGANIZE CYCLE RALLY ON INDEPENDENCE DAY FROM NAYAGAON TO CHAPPARCHIRI

मुख्यमंत्री के उप प्रमुख सचिव द्वारा साइकिल रैली के प्रतिभागियों को टी-शर्टें और मास्क किए वितरित

जुगनी कल्चरल यूथ एंड वैलफेयर क्लॅब एस.ए.एस. नगर और हेरिटेज कल्चरल एंड वैलफेयर सोसाइटी द्वारा स्वतंत्रता दिवस के मौके पर नया गाँव से चप्पड़चिड़ी तक करवाई जाएगी साइकिल रैली

इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़:
कोविड-19 महामारी के मद्देनजऱ स्वास्थ्य सम्बन्धी सुरक्षा प्रोटोकोलों की पालना पर ज़ोर दिया है। मुख्यमंत्री के उप प्रमुख सचिव गुरिन्दर सिंह सोढी ने आगामी 15 अगस्त, 2020 को मनाए जाने वाले स्वतंत्रता दिवस और मिशन फतेह को समर्पित साइकिल रैली में हिस्सा लेने वालों को आज संबोधन किया है। सुरक्षा प्रोटोकॉलज़ की यथावत पालना का संदेश ज़मीनी स्तर पर प्रचारित किए जाने की ज़रूरत है।
उप प्रमुख सचिव ने आज स्थानीय सैक्टर 42 की झील में इस साइकिल रैली में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों को टी-शर्टें और मास्क बाँटे है। उन्होने कहा है उनको सच्चे अर्थों में मिशन फतेह के योद्धाओं के तौर पर संबोधन करते हुए  कि आज़ादी के आंदोलन के शहीदों को हमारी सच्ची श्रद्धाँजलि यह होगी कि एक सेहतमंद समाज की सृजना करने के लिए अपना पूरा ज़ोर लगा कर भरपूर योगदान दिया जाए। उन्होंने यह भी कहा कि इस लक्ष्य की प्राप्ति के लिए ज़रूरी है कि आम लोगों को अपने बचाव के लिए घर से बाहर निकलते समय मास्क पहनना यकीनी बनाएं। सामाजिक दूरी बनाए रखें, कम-से-कम 20 सेकिंड के लिए सैनेटाईजऱ / साबुन के साथ हाथ धोएं और हाथ मिलाने से गुरेज़ करने के लिए प्रेरित किया जाए।
इस मौके पर जुगनी कल्चरल यूथ एंड वैलफेयर क्लॅब एस.ए.एस. नगर के प्रधान दविन्दर सिंह जुगनी और हेरिटेज कल्चरल एंड वैलफेयर सोसाइटी के प्रधान हरप्रीत सिंह ने बताया कि यह रैली नयागाँव में प्रात:काल 5:00 बजे शुरू होगी और चप्पड़चिड़ी में समाप्त होगी। उन्होंने आगे बताया कि कोविड-19 के मद्देनजऱ सुरक्षा प्रोटोकॉलज़ को ध्यान में रखते हुए थोड़ी संख्या में ही प्रतिभागी इस रैली में हिस्सा लेंगे। इस मौके पर उपस्थित प्रतिभागियों में भगवंत सिंह बेदी, नरेश कुमार शर्मा, बलजीत सिंह फिड्डियां, जसवंत सिंह रंधावा, परमदीप भाबत और भुपिन्दर सिंह झज्ज शामिल थे।

SPREAD MESSAGE OF HEALTH & SAFETY PROTOCOLS AT GRASSROOTS LEVEL: GURINDER SINGH SODHI
OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post