हनीप्रीत का ही ऑर्डर था - बाबा बरी हुए तो सत्संग, जेल हुई तो करेंगे हिंसा

Honeypreet had the order -If Baba was acquitted then we will do satsang, If jailed we will do violence share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर,पंचकुलाः  डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह राम रहीम की मुंहबोली बेटी और पंचकूला हिंसा की मुख्य आरोपी हनीप्रीत ने पुलिस गिरफ्त में कई राज उगल दिए हैं। हुए खुलासों में से एक पंचकुला हिंसा में हनीप्रीत के शामिल होने की बात कबूलना भी शामिल है। सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीते 25 अगस्त को जब राम रहीम की सीबीआई कोर्ट में पेशी होनी थी, उससे पहले हनीप्रीत ने डेरा के आला लोगों के साथ एक मीटिंग कर 25 अगस्त की रणनीति तैयार की थी।

बाबा बरी तो सत्संग, जेल हुई तो हिंसा
सुत्रों की मानें तो , हनीप्रीत ने इस मीटिंग में मौजूद सभी लोगों को एक पीपीटी के जरिए पूरा प्लान समझाया था। हनीप्रीत ने कहा था कि अगर पापा बरी होते हैं तो डेरा में एक भव्य सत्संग करेंगे और अगर फैसला उनके खिलाफ आता है तो हिंसा कर सरकार को उन्हें छोड़ने पर मजबूर कर देंगे।

हनीप्रीत सेलेक्ट करती थी कौन सा वायरल करना है

बाबा को दोषी करार दिए जाने से पहले ही समर्थक पंचकूला पहुंचने लगे थे। यहां से वीडियो बनाकर हनीप्रीत को भेजी जाती थी। हनीप्रीत चेक करती थी कि कहां समर्थक ज्यादा दिख रहे हैं और लोगों को कहां फिट करना है। इसके बाद दोबारा वीडियो बनवाकर उसे वायरल करती थी। दिन में 10-12 वीडियो बनवाए जाते थे।

Honeypreet had the order -If Baba was acquitted then we will do satsang, If jailed we will do violence
OJSS Best website company in jalandhar OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post