` हरियाणा में रोडवेज व प्राइवेट कर्मचारियों में तीखी झड़प के बीच चक्का जाम
Latest News


हरियाणा में रोडवेज व प्राइवेट कर्मचारियों में तीखी झड़प के बीच चक्का जाम

A roadblock between roadways and private workers in Haryana share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, फतेहाबादः हरियाणा सरकार की नई परिवहन नीति के बाद रोडवेज बस संचालकों और निजी बस संचालकों में उपजा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी के चलते आज फतेहाबाद बस स्टैंड पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया, जिसके रोडवेज बस चालकों ने रोडवेज का चक्का जाम करते हुए बस स्टैंड के मुख्य गेट बंद कर दिए। वहीं निजी बस संचालक भी कड़ा रूख अख्तियार करते हुए बसों के आगे लेट गए। दोनों पक्षों में काफी देर तक जमकर गाली गलौच हुआ और स्थिति तनावपूर्ण बन गई। स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस बल मौके पर तैनात किया गया है।
जानकारी के अनुसार बात उस समय बिगड़ी जब निजी बस संचालक अपनी बसों को बस स्टैंड के अंदर खड़ी कर रहे थे। निजी बस संचालकों का आरोप है इस दौरान रोडवेज डिपो यूनियन के कुछ लोगों ने इसका विरोध किया और बसों को बस स्टैंड से बाहर करने की धमकी दी। जिसके बाद दोनों पक्षों में तू तड़ाक शुरु हो गई। रोडवेज बस चालकों ने दर्जनों निजी बसों को बस स्टैंड के अंदर बंद कर मुख्य गेट पर ताला लगा दिया और रोडवेज डिपो की बसों के पहिए रोक दिए।

A roadblock between roadways and private workers in Haryana

OJSS Best website company in jalandhar
Source: indianews centre

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी