` हरियाणा रोडवेज की यूनियन हड़ताल में, यात्री हो रहे हैं परेशान

हरियाणा रोडवेज की यूनियन हड़ताल में, यात्री हो रहे हैं परेशान

La huelga de Haryana Las vías de acceso, los pasajeros están molestos share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, चंडीगढ़:
हरियाणा सरकार की ओर प्राइवेट ऑपरेटर्स को परमिट देने के खिलाफ हरियाणा रोडवेज से जुड़ी सभी 8 यूनियन एकजुट हो गई हैं। उन्होंने सोमवार शाम से चक्का जाम का एेलान किया था। यूनियन के इस फैसले के बाद हरियाणा रोडवेज की बसें आज नहीं चल रही हैं, जिससे यात्रियों को खासी परेशानी हो रही है। ऐसे में बेहतर होगा कि यात्रा को टाल दें। यदि बेहद जरूरी है तो निजी वाहन या ट्रांसपोर्ट का सहारा ले सकते हैं। वहीं, बताया जा रहा है कि परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार कर्मचारी यूनियनों से मंगलवार दोपहर को बातचीत करेंगे।
भिवानी : रोडवेज यूनियन द्वारा प्रदेश में किया गया चक्का जाम आज दूसरे दिन में प्रवेश कर गया। हड़ताल के दूसरे दिन में प्रवेश करने के साथ ही इसका आम जनजीवन पर भी असर दिखाई देने लगा है। बसों के चक्का होने के कारण दैनिक यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रोडवेज नेताओं का साफ कहना है कि यदि उनकी मांगे नहीं मानी गई तो वे अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे।
पानीपत :रोडवेज कर्मचारी संघ के आज दूसरे दिन की हड़ताल पर प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र धनखड़ पानीपत पहुंचे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जिस प्रकार ​जींद  में प्राइवेट बस मालिकों द्वारा ​नक्लसियो की तरह रूप धारण कर जींद जिले के बस​​ स्टैंड को 3 दिन तक बंद करने का काम किया और ​वही से गतिरोध उत्पन्न हुआ।

La huelga de Haryana Las vías de acceso, los pasajeros están molestos

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post