` हिंदी फ़िल्मों में काम करती हूं पर हिंदी ख़राब है- श्रद्धा कपूर
Latest News


हिंदी फ़िल्मों में काम करती हूं पर हिंदी ख़राब है- श्रद्धा कपूर

"Hindi is bad at work in the Hindi films' share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, मुंबईः हिंदी फ़िल्मों में काम करने वाले कई कलाकारों को हिंदी भाषा में बात करने में दिक्कत आती है और वो अधिकतर अंग्रेजी भाषा का इस्तेमाल करते हैं। 'आशिक़ी-2' से बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने वाली श्रद्धा कपूर का मानना है कि उनकी हिंदी कमज़ोर है। श्रद्धा कपूर ने अपनी कमज़ोर हिंदी पर बात करते हुए कहा, "मैं हिंदी अभिनेत्री हूँ और मेरी हिंदी कमज़ोर है। बच्चन साहब क्या कमाल हिंदी बोलते हैं। खैर! उनका तो मुकाम ही अलग है। काश मैं भी बेहतर हिंदी बोल पाती." श्रद्धा कपूर एक बार फिर अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के संग रोमांस करती नज़र आएगी फ़िल्म 'ओके जानू' में। 'ओके जानू' मणि रत्नम की तमिल फ़िल्म "ओ कादल कनमणी" की हिंदी रीमेक है. श्रद्धा और आदित्य की जोड़ी को 'आशिक़ी-2' में बहुत पसंद किया गया था।
श्रद्धा आगे कहती हैं कि, "शाहरुख़ ख़ान और काजोल, वहीदा रहमान जी और गुरु दत्त जी की तरह आदित्य और मेरी जोड़ी को भी दर्शकों ने प्यार दिया जिससे ओके जानू से उम्मीदें बढ़ गई हैं।" 'ओके जानू' दो युवाओं की कहानी है जो शादी के बंधन में नहीं बंधना चाहते और लिव इन रिलेशनशिप चाहते हैं। फ़िल्म में श्रद्धा का किरदार तारा काफी बेबाक है। श्रद्धा कपूर का मानना है कि असल ज़िंदगी में लड़कियां ऐसे बेबाक फ़ैसले लेने से कतराती हैं क्योंकि उन्हें डर होता है कि लोग क्या सोचेंगे या क्या कहेंगे। बेंगलुरू में नए साल के जश्न के मौक़े पर कई महिलाओं के साथ हुई कथित छेड़छाड़ की घटना से दुखी श्रद्धा का कहना है कि गुनाहगारों के ख़िलाफ़ कड़ा एक्शन लिया जाना चाहिए।"

"Hindi is bad at work in the Hindi films'

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी