` हिंदुस्तान की राजनीति का सबसे ज्यादा झूठा आदमी केजरीवाल, ऑडिट रिपोर्ट से हुआ साबित : डॉ. सुभाष शर्मा

हिंदुस्तान की राजनीति का सबसे ज्यादा झूठा आदमी केजरीवाल, ऑडिट रिपोर्ट से हुआ साबित : डॉ. सुभाष शर्मा

Kejriwal is the most liar of India's politics, proved by audit report: Dr. Subhash Sharma share via Whatsapp

Kejriwal is the most liar of India's politics, proved by audit report: Dr. Subhash Sharma


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर:  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव डॉ. सुभाष शर्मा ने सर्वोच्च न्यायालय की ऑडिट कमेटी की रिपोर्ट को लेकर AAP सुप्रीमो तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर तीखा हमला किया है। शर्मा ने कहा कि ऑक्सिजन ऑडिट कमेटी की रिपोर्ट से स्पष्ट है कि केजरीवाल के कारण देश के 12 अन्य राज्यों के ऑक्सिजन सप्लाई पर बहुत बुरा असर हुआ है। जिसकी वजह से लाखों लोगों को अपने जीवन से हाथ धोना पड़ा। उन सब लोगों की मौत का जिम्मेदार अरविन्द केजरीवाल हैं। डॉ. सुभाष शर्मा ने नैतिकता के आधार पर अरविन्द केजरीवाल से इस्तीफे की मांग की है।  

 

डॉ. सुभाष शर्मा ने कहा कि न्यायालय की रिपोर्ट से साफ़ गो गया है कि केजरी सरकार द्वारा दिल्ली में स्टोरेज व टैंकर की कमी व कुछ निजी अस्पतालों की गलती के कारण ऑक्सिजन क्राइसिस हुआ था। जिस समय ऑक्सिजन को लेकर देश में हाहाकार मचा हुआ था, उस समय अरविंद केजरीवाल और AAP सरकार जरूरत से चार गुना अधिक ऑक्सिजन की मांग करके इस पर राजनीति कर रही थी। उन्होंने कहाकि दिल्ली को 300 मीट्रिक टन आक्सीजन की जरूरत थी, जबकि केजरीवाल ने 1200 मीट्रिक टन आक्सीजन की मांग की, जिसे केंद्र की मोदी सरकार ने हर हाल में पूरा किया।

 

देश के सर्वोच्च न्यायलय की ऑडिट रिपोर्ट में केजरीवाल की राजनीति का पर्दाफाश हुआ है। उन्होंने कहा कि किसी को भी किसी के जीवन के साथ खिलवाड़ करने का अधिकार नहीं है। इस रिपोर्ट से केजरीवाल के झूठ का पर्दाफाश हो गया है। केजरीवाल ने 4 गुना ज्यादा ऑक्सिजन की, जिससे ऑक्सिजन टैंकर सड़क पर खड़े रहे। अगर ये ऑक्सिजन दूसरे राज्यों में उपयोग होती तो कई लोगों की जान बच सकती थी। 

ये अरविंद केजरीवाल का जघन्य अपराध है, जिसके लिए उसे माफ़ नहीं किया जा सकता। केजरीवाल देश के लाखों लोगों की मौत का दोषी है। अरविंद केजरीवाल को जनता को जवाब देना होगा। शर्मा ने केजरीवाल से नैतिकता के आधार पर इस्तीफे की मांग करते हुए सर्वोच्च न्यायालय द्वारा उसके खिलाफ कारवाई की माँग की है। 

डॉ. सुभाष शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हिंदुस्तान की राजनीति में सबसे ज्यादा झूठे आदमी का अवार्ड मिलना चाहिए। शर्मा ने कहा कि केजरीवाल के झूठ से दिल्ली की जनता बहुत परेशान है। क्योकि उन्हें सब्जबाग दिखा कर सत्ता हासिल करने के बाद केजरीवाल ने उनकी कभी सुध नहीं ली और अब केजरीवाल पंजाब की जनता को भी वही सब्जबाग दिखाकर ठगने की तैयारी में है, लेकिन पंजाब की जनता बहुत समझदार है और वह केजरीवाल के इन बहकावों में कभी नहीं आएगी।

 

 

 

 

Kejriwal is the most liar of India's politics, proved by audit report: Dr. Subhash Sharma

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post