` कोविंद ने यूपी से किया प्रचार अभियान का आगाज, कहा- ‘मैं अपने घर आशीर्वाद लेने आया हूं’
Latest News


कोविंद ने यूपी से किया प्रचार अभियान का आगाज, कहा- ‘मैं अपने घर आशीर्वाद लेने आया हूं’

Kovind inaugurated the campaign campaign from UP, said, 'I have come to take my home blessings' share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, लखनऊ।
‘मैं अपने घर आशीर्वाद लेने आया हूं। यह शब्द राष्ट्रपति पद के लिए एन.डी.ए. के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने यूपी में अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत करते हुए व्यक्त किए। अपनी जीत के प्रति निश्चिंत दिख रहे कोविंद ने कहा कि अच्छे काम की शुरूआत अपने घर से ही की जाती है इसलिए मैंने सबसे पहले अपने घर में ही आशीर्वाद लेने का निर्णय लिया।
जानकारी के अनुसार बैठक में मीडिया को जाने की अनुमति नहीं थी लेकिन बैठक में शामिल सूत्रों ने बताया कि उत्तर प्रदेश के होने के नाते वह यहां भावुक दिखे। उन्होंने अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत सूबे की राजधानी लखनऊ से की। मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर राजग के सांसदों और विधायकों के साथ बैठ कर करीब 25 मिनट बातचीत की तथा उनसे समर्थन मांगा।
बैठक में 60 से अधिक सांसद और 324 विधायकों के शामिल होने की सूचना है। बैठक में विपक्षी दलों का एक भी विधायक या सांसद नहीं था। इससे पहले राज्यपाल राम नाइक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, आशुतोष टंडन और संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना समेत मंत्रिमंडल के कई सदस्यों और भाजपा के पदाधिकारियों ने अमौसी हवाई अड्डे पर कोविंद की आगवानी की। राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के साथ भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और भाजपा महासचिव भूपेन्द्र यादव भी आए थे।

Kovind inaugurated the campaign campaign from UP, said, 'I have come to take my home blessings'

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी