` पंजाब पुलिस के हत्थे चढ़ी हनीप्रीत, पंचकूला IG बोले- कोर्ट में पेश करके रिमांड मांगेंगे

पंजाब पुलिस के हत्थे चढ़ी हनीप्रीत, पंचकूला IG बोले- कोर्ट में पेश करके रिमांड मांगेंगे

ram rahim sentenced, honeypreet insan surrendered honeypreet share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़/मोहालीः मोस्ट वांटेड की लिस्ट में शामिल डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की बेटी हनीप्रीत को गिरफ्तार कर लिया गया है। सुत्रों के मुताबिक, हनीप्रीत को मोहाली पुलिस ने गिरफ्तार कर अपने कब्जे में रखा था। हालांकि अब जानकारी मिल रही है कि बाबा की एंजल बेटी को हरियाणा पुलिस के हवाले कर दिया गया है। सूत्रों के मिली जानकारी के अनुसार, हनीप्रीत का इंटरव्यू पंजाब पुलिस द्वारा हरियाणा पुलिस और हरियाणा सरकार की फजीहत करवाने के इरादे से कराया गया है। सुत्र बताते हैं कि फिलहाल हनीप्रीत हरियाणा पुलिस के कब्जे में है।पंचकूला कमिश्नर एके चावला ने बताया कि हनीप्रीत को एसीपी मुकेश कुमार ने पटियाला- जीरक पुर रोड पर राउंडअप किया। हनीप्रीत इनोवा गाड़ी में ट्रैवल कर रही थी और इसके साथ एक महिला भी थी। हनीप्रीत को अब कल कोर्ट में पेश किया जाएगा और उसका रिमांड मांगा जाएगा।


हनीप्रीत बोली- 'मैं बेगुनाह हूं, बाप-बेटी में पाक रिश्ता है'


आपको बता दें कि हनीप्रीत ने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया। राम रहीम को सजा होने के 39 दिन बाद हनीप्रीत सामने आई है। हनीप्रीत के मिलने की खबर से अब हड़कंप मच गया। हनीप्रीत ने न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि वो बेकसूर है।

राम रहीम के साथ रिश्तों पर ये बोली हनीप्रीत

इस इंटरव्यू में हनीप्रीत ने कहा कि उसके और राम रहीम के बीच बाप-बेटी जैसे रिश्ते हैं। हनीप्रीत ने कहा कि उसे न्याय प्रणाली पर पूरा भरोसा है और उसे इंसाफ जरूर मिलेगा।
गौरतलब है कि 25 अगस्त को साध्वी रेप केस में राम रहीम को दोषी करार दिया गया ​था। उसके बाद बाबा के समर्थकों ने पंचकूला में खूब ​हिंसा की और उपद्रव मचाया। इन दंगों में 41 लोग मारे गए थे, तब से हनीप्रीत फरार चल रही थी। आज सवेरे से ही हनीप्रीत के सरेंडर की खबरें चल रही थीं।

ram rahim sentenced, honeypreet insan surrendered honeypreet

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post