` बेटे की कंपनी पर अमित शाह की सफाई, कहा सरकार को कोई नुकसान नहीं
Latest News


बेटे की कंपनी पर अमित शाह की सफाई, कहा सरकार को कोई नुकसान नहीं

Amit Shah's cleansing on son's company, He said no harm to the government share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर,नई दिल्लीः  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पहली बार अपने बेटे जय शाह की कंपनी और उस पर लग रहे आरोपों पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि कंपनी का पूरा टर्न ओवर 80 करोड़ का हो गया। लेकिन कोई मुनाफा नहीं हुआ, उलटे उसे डेढ़ करोड़ का घाटा हुआ है। ये बातें उन्होंने एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान कही है। कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कि उनके पास साक्ष्य है, तो पार्टी कोर्ट जा सकती है। वहां सबूत दे सकती है। उन्होंने आगे कहा कि क्योंकि ये खबर गलत है, इसलिए जय शाह ने 100 करोड़ की मानहानि का दावा किया है। सिविल और आपराधिक मानहानि का दावा किया है। बोफोर्स की तरह दलाली नहीं ली गई है। क्या कांग्रेस पार्टी कह सकती है कि उनके (कांग्रेस) नेताओं पर भ्रष्टाचार के लग रहे आरोप गलत हैं और ऐसा है, तो उन्होंने आज तक कोई भी मानहानि का मुकदमा दर्ज क्यों नहीं किया।
बेटे की कंपनी पर विस्तार से बोलते हुए शाह ने कहा कि इसने किसी भी सरकारी जमीन का इस्तेमाल नहीं किया। कोई सरकारी ठेका नहीं लिया। सरकार के साथ एक रुपये का व्यापार नहीं किया। यह विशुद्ध रूप से कमोडोटिज एक्सपोर्ट का बिजनेस है। इस बिजनेस में टर्नओवर दिखता ज्यादा है। बाजरा, चावल, रेपसीड, धनिया व अन्य उत्पादों का व्यापार किया है। 80 करोड़ का बिजनेस करने के बाद अंततः कंपनी को डेढ़ करोड़ का घाटा हुआ है। अनसिक्योर्ड लोन पर अमित शाह ने कहा कि कंपनी को लेटर ऑफ क्रेडिट मिला है, न कि लोन। बैंक से जो भी पैसा लिया, उसे सूद सहित लौटा दिया। 

Amit Shah's cleansing on son's company, He said no harm to the government

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी