` राधे मां भक्तों की खुशी पर पहनती हैं स्कर्ट

राधे मां भक्तों की खुशी पर पहनती हैं स्कर्ट

Radhe Maars wear skirts on the happiness of devotees share via Whatsapp

-अमृतसर में पत्रकारों से बातचीत में खुद राधे मां ने किया खुलासा

इंडिया न्यूज सेंटर, अमृतसरः

विवादों में रहने वाली राधे मां ने अपने बर्थडे के मौके पर मिनी स्कर्ट पहनने का राज खोल दिया है। पत्रकारों के साथ बातचीत में राधे मां ने कहा है कि उसके भक्त  ही उनका मेकअप करते है। भक्तों ने ही उन्हें मिनी स्कर्ट पहनने को दी थी। भक्तों की खुशी के लिए ही वह ऐसा करती हैं। ध्यान रहे कि राधे मां नवरात्रों के मौके पर अपने पांच दिवसीय दौरे पर अमृतसर में थी। उनके सेवादार टल्ली बाबा के मुताबिक राधे मां का 4 अप्रैल को जन्मदिन है।
पत्रकारों से बातचीत दौरान राधे मां ने मिनी स्कर्ट वाले विवाद को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहाकि  भक्तों की खुशी में ही उनकी खुशी है। सभी जानते हैं कि राधे मां अपने भक्तों के लिए गाने भी गाती है, लाल गुलाब देकर अपने भक्तों को आई लव यू भी कहती हैं। वह भक्तों को नाचते हुए आर्शीवाद देती हैं। राधे मां अपनी चौकी में लीला दिखाती हैं और भक्तों को दिव्य दर्शन भी देती हैं।
विवादों में रहे वाली राधे मां पोर्नस्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनी सनी लियोनी की बहुत बड़ी चहेती हैं। वह सनी को देखने का कोई भी मौका जाने नहीं देती। उल्लेखनीय है कि राधे मां का वास्तविक नाम सुखविंदर कौर है।उनका जन्म 4 अप्रैल 1965 में पंजाब के जिले गुरुदासपुर के दोरंगला गांव में हुआ था। वह अपने गांव के काली देवी मंदिर में काफी दिन तक रही और वहां के लोगों को बचपन से कुछ चमत्कारिक चीजें दिखाया करती थी। हालांकि उसके गांव वालों ने उसके बारे में बचपन में किसी भी चमात्कारिक शक्ति होने से या दिखाने से इनकार किया। खुद को देवी बताने वाली राधे मां पर कई तरह के आरोप लगते रहे हैं। अब वे एक बार फिर विवादों में हैं, वो भी अपने पुराने भक्त एमएम मिठाईवाला के मालिक मनमोहन गुप्ता के कारण। मोहन लाल ने उन पर बंगला हड़पने की कोशिश का आरोप लगाया है। पुलिस में शिकायत दी गई है, जिसकी जांच जारी है।

Radhe Maars wear skirts on the happiness of devotees

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post