श्री शक्ति एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन के साथ वाले कोच में उठने लगा धुआं व निकलने लगी आग की लपटे,हो सकती थी बड़ी घटना

The smoke started to rise in the coach along with the engine of the Shree Shakti Express train and the flames of fire started, could have been a major accident. share via Whatsapp

बादली रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन को रोककर ब्रेक को ठीक करके सात बजे के करीब किया गया रवाना

ट्रेन नई दिल्ली से कटरा जा रही थी

रेल यात्रियों की जुबानी घटना की दास्ता



इंडिया न्यूज सेंटर,सोनीपतः
नई दिल्ली से कटरा जाने वाली श्री शक्ति एक्प्रेस ट्रेन शनिवार को बादली रेलवे स्टेशन पर दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गई। लोगों व यात्रियों की सर्तकता के चलते ट्रेन को बादली रेलवे स्टेशन पर रोका गया। बताते है श्री शक्ति एक्सप्रेस  के इंजन के साथ वाले कोच में ब्रेक जाम हो जाने के कारण रेल मंत्री व रेलवे बोर्ड की सख्ती के बावजूद भी रेलवे का सिस्टम सुधरने का नाम नही ले रहा है। आलम यह है कि महत्वपूर्म ट्रेनों की बिना चैकिंग के ही गाडियों को रवाना कर दिया जाता है। शनिवार को नई दिल्ली से कटरा जाने वाली ट्रेन श्री शक्ति एक्सप्रेस नई दिल्ली से चली थी तो बादली रेलवे स्टेशन के पास इंजन के साथ वाले कोच से धुआं और आग की लपटे निकलनी शुरु हो गई। हालांकि चलती ट्रेन में बाहर से लोगों ने इशारे किए लेकिन एसी कोच में बैठे यात्री अनजान थे कि ट्रेन ब्रेक जाम हो गए या हाँट एक्सल हो गया यह तो जांच का विषय है। ट्रेन के बीई कोच में बैठे यात्रियों ने इंडिया न्यूज सेंटर को बताया कि वह फरीदाबाद से जम्मू  के लिए इसी ट्रेन में सफर कर रहे थे। महिला रेल यात्री निम्मी बताती है बादली रेलवे स्टेशन के पास तकरीबन छह बजे के करीब जैसे ही उन्हे घटना का पता लगा तो वह तो बुरी तरह से घबरा गई थी। ट्रेन को रोककर कोच में आई कमी को ठीक करके तकरीबन सात बजे के करीब चलाया गया। अब गाड़ी रवाना किया गया। लेकिन आधा घंटा रेल यात्रियों की जान सासंत में फंसी रही। लेकिन कुछ भी हो रेलवे के अपने यात्रियों को बेहतर सेवा देने के दावों की पोल खुल गई है।

The smoke started to rise in the coach along with the engine of the Shree Shakti Express train and the flames of fire started, could have been a major accident.
OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





10
11

Latest post