` ग्रेटर नोएडा में भाजपा नेता शिव कुमार और उनके सिक्योरिटी गार्ड की सनसनीखेज हत्या
Latest News


ग्रेटर नोएडा में भाजपा नेता शिव कुमार और उनके सिक्योरिटी गार्ड की सनसनीखेज हत्या

BJP Leader Shiva Kumar And Security Guard Shot Dead By Bikers In Greater Noida share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर,नोएडाः दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में भाजपा नेता शिव कुमार और उनके सिक्योरिटी गार्ड की सनसनीखेज हत्या से हड़कंप मच गया है। उनके साथ जा रहा एक शख्स घायल है जिसे दिल्ली अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार ‌भाजपा नेता शिव कुमार अपनी फॉर्च्यूनर में सवार होकर बिसरख के गौर सिटी से होकर गाजियाबाद की ओर जा रहे थे। तभी बाइक सवार कुछ बदमाशों ने उनकी कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं जिसमें से कुछ गोलियां जाकर उन्हें और उनके सिक्योरिटी गार्ड को लगी। दोनों को लहूलुहान हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोष‌ित कर द‌िया। वहीं उनके एक अन्य साथी जो घायल हैं जिसको दिल्ली अस्पताल में रेफर कर द‌िया गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने ये भी बताया कि जिस वक्त बदमाश गोली बरसा रहे थे उस वक्त नेता शिव कुमार की कार अनियंत्रित हो गई और वहां से गुजर रही एक लड़की से टकरा गई। इस पूरी वारदात में वह लड़की भी घायल हो गई। हालांकि अब तक उसकी पहचान नहीं हो सकी है। आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए हैं।

BJP Leader Shiva Kumar And Security Guard Shot Dead By Bikers In Greater Noida

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी