` US सीनेटर की चेतावनी पाकिस्तान को आतंकी देश घोषित करें वर्ना हमे भुगतने पड़ सकते है गंभीर परिणाम

US सीनेटर की चेतावनी पाकिस्तान को आतंकी देश घोषित करें वर्ना हमे भुगतने पड़ सकते है गंभीर परिणाम

US senator warns to declare Pakistan a terrorist country or we may have to suffer serious consequences share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर,नई दिल्लीः कहते है जो बोता है वही काटता है यह कहावत यहां चरिर्ताथ होती  है ।भारत की मनोकामना पूरी होती नजर आर ही है। भारत के लिए पाकिस्तान नासुर बन गया है। पाकिस्तान एक आतंकवाद समर्थक देश है। पाकिस्तान हमेशा अमेरिका के खिलाप चलता आया है। इसकी घोषणा जल्द से जल्द करनी होगी, वर्ना हम सभी को गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं। ऐसा किसी हिंदुस्तानी ने नहीं, बल्कि अमेरिकी सीनेटर टेड पोए ने कहा है। टेड पोए ने कहा कि अगर पाकिस्तान को जल्द से जल्द आतंकवाद की मदद करने वाले देश के तौर पर नहीं पहचाना जाता और उसपर आतंकी देश होने का ठप्पा नहीं लगाया जाता, तो बड़ा नुकसान हो सकता है। टेड पोए पिछले साल अमेरिकी कांग्रेस में इस बाबत बिल भी पेश कर चुके हैं, जिसमें पाकिस्तान को 'आतंकवादियों का संरक्षक' घोषित करने की अपील की गई थी। पाक को आतंकी देश घोषित करने की याचिका को अमेरिका में रिकॉर्ड समर्थन टेड पोए अमेरिकी राज्य टेक्सास से सीनेटर हैं। उन्होंने 20 सितंबर 2016 को एच.आर. 6069 विधेयक'या''पाकिस्तान स्टेट स्पॉन्सर ऑफ टेररिज्म डेजिगनेशन एक्ट' नाम का विधेयक अमेरिकी कांग्रेस में पेश किया था। और कहा था कि अमेरिकी प्रशासन इस विधेयक पर विचार विमर्श करके चार महीने के अंदर इस बिल को पारित करे। वर्ना पाकिस्तान आतंकियों की मदद करता रहेगा, जो दुनिया के हित में नहीं है।
गत वर्ष टेड पोए ने कहा था कि पाकिस्तान भरोसा करने लायक सहयोगी नहीं है, बल्कि वह तो वर्षों से अमेरकी दुश्मनों को मदद देता हुआ आ रहा है। चाहे हक्कानी नेटवर्क के साथ पाकिस्तान के मधुर संबंध हो या पाकिस्तान का ओसामा बिन लादेन को शरण देना हो, ये पाकिस्तान के खिलाफ वो पर्याप्त सबूत हैं जो यह साबित करते हैं कि पाकिस्तान आतंकवाद को सहायता दे रहा है। वक्त आ गया है कि जब हम पाकिस्तान को उसकी धोखेबाजी के लिए वित्तीय मदद देना बंद करे और उस वो दर्जा दिया जाए जिसका वह हकदार है, यानि आतंकवाद प्रायोजित देश। टेड पोए ने साफ कहा कि इस काम में जितनी देरी हो रही है, उतना ही नुकसान हो रहा है। अगर जल्द से जल्द पाकिस्तान को आतंकी समर्थक देश घोषित नहीं किया जाता, तो इसके बुरे परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं।

US senator warns to declare Pakistan a terrorist country or we may have to suffer serious consequences

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post